अपने बहु को नशीला रसगुल्ला खिलाकर ससुर ने सुला लिया अपने पास, उसके बाद जो हुआ…

हाल ही में एक अपराध का मामला बिहार के रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने अपने ही ससुर पर मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जी हाँ, इस मामले में पीड़िता बहू है जिसका यह आरोप है कि उसका रेप करने के बाद उसे जलाकर मार देने की कोशिश भी की गई है और इस मामले में उसका ससुर शामिल है. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के ससुर को हिरासत में ले लिया है.

वहीं सामने आई खबरों के अनुसार पुलिस ने आज सुबह यानी मंगलवार को बताया कि खरारी गांव की रहने वाली 20 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि रविवार की शाम वह घर में अकेली थी और काम में लगी थी कि ससुर बाहर से रसगुल्ला लेकर आए और उसमें नशा मिलाकर उसे खाने को दे दिया. उसके बाद रसगुल्ला खाते ही वह बेहोश हो गई जिसके बाद उसे थोड़ा थोड़ा होश रहा और उस दौरान उसके ससुर ने उसे अपने साल सुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया.

वहीं जब वह पूरी तरह होश में आई तो उसे एहसास हुआ कि उसके साथ गलत हुआ है और उसके साथ उसके ससुर ने बुरा किया है. ऐसे में यह सब उसने पुलिस को बताया और कहा कि जब इसकी शिकायत उसने अपनी सास से की तो दोनों ने मिलकर उसके शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर जलाकर मारने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में उसके सास और ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और इस मामले की जांच की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com