अपने बर्थडे पर जमकर झूमे जीतेन्द्र

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेताओं में से एक जितेंद्र आज आपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने बर्थडे के दिन जितेंद्र काफी खुश नजर आए. एकता कपूर ने पिता जितेंद्र के बर्थडे के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में जितेंद्र के साथ उनकी पत्नी शोभा कपूर और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह ‘सामने ये कौन आया दिल में हुई हलचल’ गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. ये तीनों एक जगह बैठकर ही इस गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

पंजाब के अमृतसर में हुआ था जितेंद्र का जन्म
जितेंद्र का जन्म 7 अप्रैल 1942 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था. ​जितेंद्र के पिता आर्टिफिशियल ज्वैलरी बनाने के काम करते थे. बता दें, 24 साल बाद बॉलीवुड के पहले मेल डांसिंग स्टार जितेंद्र और उनकी को-एक्ट्रेस जयाप्रदा एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन यह जोड़ी छोटे पर्दे पर नजर आएगी. इंडियन सिनेमा के जंपिंग जैक जितेंद्र और बेहतरीन क्लासिकल डांसर व एक्ट्रेस जयाप्रदा अब एक टीवी पर आने वाले डांसिंग रियलिटी शो को जज करने वाले हैं.

खबरों की माने तो इस रियलिटी शो में सिर्फ 1980 और 1990 के दशक के हिट डांस नंबर्स पर परफॉर्म किया जाएगा.

बेहतरीन डांसर और सीनियर एक्टर जितेंद्र शो का हिस्सा बनने पर बेहद खुश हैं, उन्होंने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘बच्चों के साथ काम करना सुखद है, क्योंकि मेरा पोता लक्ष्य भी इन डांसर कंटेस्टेंट की तरह एनर्जेटिक है तो मुझे सभी से एक अलग ही लगाव महसूस हो रहा है.’ फिलहाल जितेंद्र बालाजी टेलीफिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स और एएलटी एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष के रूप में एक भारतीय अभिनेता, टीवी और फिल्म निर्माता हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com