अपने प्रेमी को खुश करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम, जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

आए दिन आ रहीं चौका देने वाली खबरों में हाल ही में एक खबर फिर सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ, दरअसल यह मामला जयपुर का है जहाँ एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को खुश करने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं.

यहाँ पर हुई घटना के अनुसार एक युवती ने अपने प्रेमी को खुश करने के लिए उससे यह कहा कि वह पुलिस मे नौकरी करती है और वह अपने कॉलोनी के लोगों को भी यही कहती रही की वह पुलिस मे नौकरी करती है लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो खुद पुलिस भी चौंक गई. इस मामले में युवती ने केवल अपने प्रेमी से शादी करने के लिए और उसे वश में रखने के लिए पुलिस की नौकरी का बहाना बनाया. अंत में जब खुलासा हुआ कि वह कोई पुलिस वाली नहीं है तो प्रेमी भी हैरान रह गया.

इस जगह बच्चे भी करते हैं खुल्लिम- खुल्ला सेक्स, जगह जानकर रुमाल से पोछने लगोगे पसीना

जी हाँ, इस मामले का खुलासा होनें के बाद लड़की ने बताया कि वह जिस लड़के से प्यार करती है उसके परिजन चाहते थे कि उनका बेटा ऐसी लड़की से शादी करें जो सरकारी नौकरी करती हो इस वजह से उसने इतना बड़ा झूठ बोला. वह कई बार प्रेमी को विश्वास दिलाने के लिए वर्दी पहनकर पुलिस लाइन में जा चुकी है. वहीं महिला की हकीकत उस समय सामने आ गई जब पुलिस लाइन में उसका आईकार्ड मांगा गया और युवती के पास वह नहीं था. इस मामले में पुलिस ने छानबीन की तो सामने आया कि लड़की ने गुरदासपुर के एक कॉलेज से बीसीए किया है और प्रेमी के कारण वह यह सब नाटक कर रही थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com