अपने पिता को बतायी ये दर्दनाक हादसा, बोली स्कूल में पिछले 7 महीनो से मेरे साथ बंद कमरे में !

बिहार के सारण जिले में 18 लोगों पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाने वाली 10वीं की छात्रा ने अपने साथ पिछले सात महीने तक हुई दरिंदगी का खुलासा पुलिस में दर्ज एफआईआर में किया है। पीड़िता का आरोप है कि पहले स्‍कूल के प्रिंसिपल के नाबालिग बेटे ने उसका यौन शोषण किया, जिसके बाद प्रिंसिपल ने भी ऐसा ही किया। इस मामले में दो अन्‍य शिक्षकों पर भी आरोप है, जबकि अन्‍य आरोपी छात्र हैं।

प्रिंसिपल के नाबालिक बेटे ने चाकू के नोक पर किया दुष्कर्म

छात्रा का आरोप है कि पिछले साल दिसंबर में चाकू की नोंक पर उसके साथ दुष्‍कर्म करने वाले वालों में से एक प्रिंसिपल का नाबालिग बेटा भी शामिल था। पीड़िता ने इस सिलसिले में 06 जुलाई को एफआईआर दर्ज कराई।

आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर दे रहे थे धमकी

जिसके हवाले से दी अपनी रिपोर्ट में ‘हिन्‍दुस्‍तान टाइम्‍स’ ने कहा है कि दुष्‍कर्म के आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया था और किसी को भी इस बारे में बताए जाने पर इसे सार्वजनिक कर देने की धमकी दी थी।

पहली बार स्कूल के शौचालय में हुआ छात्रा के साथ रेप

एफआईआर में लड़की ने कहा है कि उसके साथ पहली बार दिसंबर में स्‍कूल के शौचालय में रेप हुआ। बाहर निकलने पर स्‍कूल के प्रिंसिपल ने उसके कपड़ों पर खून के धब्‍बे और उसकी बदहवाश हालत को देखकर अपने केबिन में बुलाया और इस बारे में पूछताछ की।

प्रिंसिपल ने भी नही की लड़के के खिलाफ कोई कार्रवाई

वहां दो और टीचर भी मौजूद थे। लेकिन किसी भी लड़के को बुलाकर इस बारे में पूछने या उनके खिलाफ कार्रवाई की बजाय उन्‍होंने उल्‍टा लड़की से कहा कि वह उनके निजी टॉयलेट में अपने कपड़े साफ कर ले और घर जाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com