अपने पर्स में रख लें इस रंग का फूल इतना आएगा पैसा कि लोग आपसे जलेगें…

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सभी देवों को लाल रंग बहुत ही पसंद है और यही वजह हैं,कि पूजा और आराधना में लाल रंग को प्राथमिकता दी जाती हैं, और यह शुभ भी माना जाता हैं. ऐसे में अगर बात करें वास्तु शास्त्र की तो वास्तु और ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक लाल रंग के फूलों से देवों को जल्दी ही प्रसन्न किया जा सकता हैं और अपनी हर मनोकामना पूरी करवाई जा सकती है.

जी हाँ, अब अगर आपकी कोई मनोकामना है और आप उसे जल्द से जल्द पूरी करना चाहते हैं तो आप अपने बटुए में लाल व पीले रंग की परची रख लें या फिर हर दिन कोई लाल या पीले रंग का फूल. जी हाँ, अगर आप ऐसा करते हैं तो कुछ दिनों में आपको फर्क महसूस होने लगेगा और आपकी मनोकामना पूरी होने की ओर अग्रसर होगी. जी हाँ, वहीं अगर आपको लगता हैं,कि आपसे कोई ईष्या करता हैं, और आपके कई सारे दुश्मन हो गए हैं तो आप अपने मकान की दक्षिण दिशा से जल के स्थान को हटा दे और मकान के ऊपर एक लाल रंग की झंडी लगा दे.

सर्दियों में जरूर करे तिल का सेवन होगें ये कमाल ​के फायदे…

इससे आपके दुश्मन कम हो जाएंगे ओर धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगे. अब अगर बात करें लाल किताब की तो लाल किताब के अनुसार एक लाल रंग की मोमबत्ती को आग्नेय कोण में तथा एक लाल व पीली मोमबत्ती दक्षिण दिशा में हर दिन जलाने से मां लक्ष्मी की कृपा हो जाती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com