अपने पति से दिनभर में 24 बार सेक्स चाहती थी पत्नी, नहीं कर पाया संतुष्ट तो कहा…..

आए दिन आने वाले अपराध के किस्सों में कभी कभी कुछ ऐसे मामले में भी सामने आ जाते हैं जो हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमे 30 वर्षीय संजय रजक की पत्नी बनकर घर में आई एक महिला को संबंध बनाने का इतना शौक था कि उसने जो किया वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, संजय की पत्नी बहुत खसबरत थी और सुहागरात वाले दिन संजय ने उसके साथ संबंध बनाए लेकिन हैरान तो वह तब रह गया जब संजय जब भी घर पर रहता पत्नी दिन में 11-12 बार संबंध बनाने को कहने लगी.

जी हाँ, इस मामले में संजय की पत्नी दिन में भी और सुबह-सुबह भी सेक्स चाहने लगी तो यह बात संजय को अजीब लगी और वह यह भी देखता था कि वह कितना भी सेक्स कर लें लेकिन उसकी पत्नी का मन नहीं भरता था. वहीं उसके बाद जो भी हुआ वह सुनकर आप सभी को एक बड़ा झटका लगेगा. जी दरअसल उसके बाद संजय अपनी पत्नी को सेक्स के लिए मना करने लगा तो पत्नी को यह बात पसंद नहीं आई और उसने गली के लड़को को घर पर बुलाना शुरू कर दिया. जी हाँ, उसने पति से सेक्स न पाने पर अपने गली के लड़को को घर पर बुलाना शुरू कर दिया और वह उन सभी से सेक्स की भूख मिटने लगी.

इस देश में इस गज़ब रिवाज़ के कारण बच्चियों को दिखाई जाती है PORN, वजह हैरान कर देने वाला

ऐसे में उसने अपने पति से भी कहा कि जब तुम मेरी भूख नहीं मिटा सकते तो मेरे लिए लड़कों का इंतजाम करो और नहीं कर सकते तो आंखकान बंद किए रहो. वहीं इस मामले में एक दिन गुस्से में संजय ने कमरे में पड़ा लोहे का डंबल उठा कर निर्मला के सिर पर दे मारा और 2-3 प्रहार में ही उस की मौत हो गई. वहीं लाश के पास बैठकर वह बहुत देर तक सोचता रहा और अंत में यह मामला पुलिस को बताकर उसने आत्मसमर्पण कर दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com