अपने देवर को देखते ही भाभी ने गिराया साड़ी का पल्लू, और फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे भुलाना बहुत मुश्किल

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में रिश्तों को शर्मसार करने की खबरें सबसे ज्यादा आ रहीं हैं. हाल ही में जो खबर सामने आई है वह भी कुछ ऐसा ही है. जी दरअसल यह खबर पंजाब के बटिंडा की है. जी हाँ, बटिंडा के गोनियाना मंडी में एक व्यक्ति (देवर) ने अपनी भाभी से शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की लेकिन भाभी ने मना कर दिया. इसके बाद वह हर दिन संबंध बनाने की जिद करने लगा और बार-बार मना करने पर देवर ने बहुत बड़ा खौफनाक कदम उठाया.

इस मामले में पुलिस ने जांच की और उन्होंने बताया कि देवर ने भाभी के इनकार करने पर पानी में तेजाब मिलाकर भाभी के शरीर पर फेंक दिया और इससे भाभी का पूरा शरीर जल गया और गंभीर अवस्था में उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अभी उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में फिलहाल देवर को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. इस मामले में पूछताछ पर देवर ने बताया कि ‘भाभी उसे अपनी और आकर्षित करती थी और इसके लिए वह उसके सामने कपडे बदलती थी और अपनी साड़ी का पल्लू नीचे गिरा देती थी.”

दरवाजा खुला छोड़कर महिला कर रही थी ये काम, पंहुचा पति देखकर हुआ पसीने से तर बतर

इस मामले में देवर भी शादीशुदा है और भाभी के गंदे इशारों के कारण वह भाभी को बार-बार संबंध बनाने के लिए कहता था लेकिन भाभी मना कर देती थी और इस करण उसने यह सब किया. इस मामले में जांच में पता चला है कि आरोपी युवक महिला के चाचा ससुर का लड़का है और वह उन्ही के साथ रहता था. फिलहाल इस मामले में महिला के ठीक होने का इंतज़ार किया जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com