अपने घर के बगीचे में आलू काटते कपल को दिखी डरावनी चीज़, पास से देखा तो उड़ गए होश

दक्षिण ब्राजील में एक कपल को अपने घर के बगीचे में आलू काटते समय एक अजीबोगरीब चीज़ दिखी जिसे देखकर वो हैरान हो गये. पहले तो वो इस चीज़ को देखकर दूर हट गये क्योंकि वो समझ नहीं पाए कि ये है क्या. कपल को ये अजीबोगरीब चीज़ देखकर अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ. ऐसी चीज़ आपने शायद इससे पहले ना देखी हो. ये कपल दक्षिणी ब्राजील राज्य के सान्ता कैटरीना में रहता है. इस कपल ने बगीचे में मिली अजीब चीज़ को लोगों के लिए प्रदर्शनी के लिए रखने का मन बनाया है.

छह साल पहले बगीचे में लगाए थे आलू
पेशे से किसान मारली और पाउलो सिक्किनेल ने अपने घर के पीछे बगीचे में 6 साल पहले आलू और कई सब्जियां लगाई थी. जब ये दोनों बगीचे में आलू काटने गये तो खुदाई के समय उनके हाथ में इंसान के पैर के आकार जैसी अजीब चीज़ आ गई, जिसे देखकर वो डर गये.

आखिर फेसबुक का रंग नीला क्यों है, इसके पीछे का राज जानकर हो जायेंगे हैरान

कपल ने जब पास से देखा तो इंसान के पैर के आकर जैसी दिखने वाली चीज़ कुछ और नहीं बल्कि आलू निकला. मारली ने बताया कि इस अजीब से दिखने वाला आलू का वजन करीब 8 किलो का था. उन्होंने बताया कि आज से पहले कभी ऐसा अजीब आलू नहीं देखा. महिला का कहना है कि इंसान के पैर के आकार जैसे दिखने वाले आलू को प्रदर्शनी के लिए रख सकते हैं, जिससे और भी लोग इसे देख सकें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com