अपनी हवस बुझाने के लिए ये शख्स घर ले आया SEX डॉल, उसके बाद जो हुआ जानकर हो जायेंगे पागल

कहावत है कि आवश्यकता अविष्कार की जननी है. ऐसा ही एक मस्त वाकिया जापान में देखने मिलता है जहाँ एक शख्स अपनी सेक्स की पूर्ति के लिए कृतिम पत्नी घर ले आया. टोक्यो में रहने वाले 45 साल के मासायुकी ओजाकी पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट हैं. शादी के बाद वो पत्नी के साथ अपनी सेक्स जरूरतों को पूरी नहीं कर पा रहे थे. इसी के चलते उन्होंने एक अनोखा विकल्प निकाला. वे एक सिलिकॉन की बनी सेक्स डॉल को घर लाये, जिसे अब अपने जीवन का सबसे बड़ा प्यार बताते हैं.

सिलिकॉन की बनी सेक्स डॉल मायु कद काठी में एक जीती जागती महिला लगती है. इसके साथ वक़्त गुजारकर  मासायुकी ओजाकी  काफी खुश रहते हैं और अपनी सेक्स जरूरत को पूरी करते हैं. उनका कहना है कि यह उनकी पत्नी और अन्य के जैसी नहीं है. वो उनकी हर बात को इत्मीनान  सुनती है.ओजाकी जीते जी ही नहीं मरने के बाद भी उसी के साथ दफनाया जाना चाहते हैं.

महिला के पति का प्राइवेट पार्ट हो गया था लाचार, तो महिला ने दिखाई हैवानियत, जानकर उड़ जायेंगे होश

बता दें कि जापान में प्रति वर्ष इस तरह की 2,000 से भी अधिक डॉल्स बिक रही हैं. जिनकी कीमत करीब 6,000 डॉलर होती है. इसके शरीर काफी नाजुक होता है किसी इंसान के जैसे जिनका आप सिर, बाल, उंगलियां और अन्य अंग भी हिला डुला सकता है. डॉल मेकर कंपनी ओरिएंट इंडस्ट्री के प्रमुख हिडियो सूचिया बताते हैं कि 1970 के दशक की मामूली डॉल से सेक्स डॉल की तकनीक बहुत आगे आ चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com