अपडेट करें- व्हाट्सएप में आ गए तीन नए फीचर...

अपडेट करें- व्हाट्सएप में आ गए तीन नए फीचर…

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए तीन नए फीचर्स ऐड करने जा रहा है. इनमे से दो फीचर स्टिकर से जुड़े बताये जा रहे है जबकि एक फीचर ग्रुप चैट से सम्बंधित होगा. जानकारी के अनुसार व्हाट्स ऐप ने अपने तीसरे फीचर को ‘Dismiss as Admin’ का नाम दिया है. इस फीचर को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म्स पर जारी कर दिया गया है. ये रिपोर्ट WeBetaInfo के एक ब्लॉग पर प्रकाशित हुई है. ब्लॉग में बताया गया है कि व्हाट्सऐप अपने डबल स्टीकर फीचर पर फिलहाल काम कर रहा है. इसे जल्द ही यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा, हालांकि इसकी कोई निश्चित तारीख नहीं बताई गई है.अपडेट करें- व्हाट्सएप में आ गए तीन नए फीचर...

वहीँ इसके लोकेशन स्टिकर व Dismiss as admin फीचर को लेटेस्ट बीटा अपडेट पर उपलब्ध करा दिया गया है. डबल स्टिकर फीचर की खासियत होगी कि यह फीचर चैट स्क्रीन में स्पेस को बचाने का काम करेगा. जबकि लोकेशन स्टिकर फीचर के अंतर्गत 2 थीम में स्टिकर पैक आएंगे. यह फीचर फोटोज या GIF आदि पर लोकेशन टैग डालने के काम आएंगे.

ग्रुप फीचर की बात करें तो इसमें पहले आपको व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन को दूसरे एडमिन को एडमिन पद से हटाने के लिए उसे ग्रुप से रिमूव करके फिरसे ऐड करना पड़ता था. हालाँकि इस नए फीचर से ग्रुप से रिमूव किए बिना ही एडमिन को रिमूव किया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com