‘अनेक’ फिल्म से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक हुआ जारी, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ से उनका फर्स्ट लुक जारी हो गया है। आयुष्मान खुराना ने मूवी से अपने फर्स्ट लुक को जारी करने के साथ-साथ, इसकी रिलीज दिनांक भी ऐलान किया है। अनुभव सिन्हा द्वारा डायरेक्टेड तथा आयुष्मान खुराना अभिनीत ये मूवी अगले वर्ष 31 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इतना ही नहीं, आयुष्मान खुराना ने अपने पोस्ट में ये संकेत भी दिया कि ये मूवी बहुत बेहतरीन होने वाली है।

वही आयुष्मान ने जो पोस्ट साझा किया है, उसमें वह व्यक्तियों की एक लाइन के विपरीत चल रहे हैं। माथे पर पड़ी सिलवटे उनके चेहरे पर चिंता तथा गुस्सा बयां कर रही हैं। आयुष्मान का ओवरऑल लुक बहुत जबरदस्त लग रहा है। अपने इस लुक को साझा करते हुए अपने पोस्ट में आयुष्मान ने लिखा- एक ऐसी भूमिका के लिए, जिसने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला है, उसके लिए अनुभव सिन्हा से फिर से जुड़कर मैं बेहद ही रोमांचित फील कर रहा हूं। भूषण कुमार से समर्थन प्राप्त हुआ है। अनेक मूवी की एक अलग भाषा का आरम्भ करेगी।

वही जब अनुभव सिन्हा जैसा टैलेंटेड फिल्म मेकर किसी मूवी को अपनी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्मों में से एक कहता है, तो यह चीज उनके प्रशंसकों के उत्साह को बेहद अधिक बढ़ा देती है। अपने इस प्रोजेक्ट के साथ सिन्हा ने अपने आर्टिकल 15 के अभिनेता आयुष्मान खुराना एवं थप्पड़ के मेकर भूषण कुमार के साथ मिलकर एक हार्ड हिटिंग सोशल पॉलिटिकल ड्रामा ‘अनेक’ का निर्माण किया है। फिल्म कथित रूप से एक ऐसे विषय में गहराई से उतरती है, जिसे देश में फिल्म मेकर्स द्वारा अछूता छोड़ दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com