अनु मलिक के जज बनने पर फिर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- ‘निर्भया जैसे कांड की जरूरत…’

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा ने हाल ही में एक ट्वीट कर पूछा है कि, ”क्या भारत को जगाने के लिए निर्भया जैसे कांड की जरूरत हैं.” जी हाँ, दरअसल बीते मंगलवार को सोना मोहपात्रा ने ट्वीट कर एक बार फिर से #MeToo की बहस छेड़ दी है और सोना ने कहा कि, ”अनु मलिक पर जो आरोप उन्होंने लगाए उसकी वजह से उनको एक शो में जज से हटा दिया गया.” वहीं उन्होंने विशाल डडलानी और सचिन तेंदुलकर को टैग करते हुए ही ट्विटर पर उनसे सवाल पूछे हैं. जी हाँ, बीते कल सोना मोहपात्रा ने ट्वीट किया, ”क्या भारत को जगाने के लिए निर्भया जैसे कांड की जरूरत पड़ेगी? इन सब खबरों के छपने के बाद मुझे जज की सीट पर से हटा दिया गया था. मुझसे मेरे को-जज ने कहा कि मैंने अनु मलिक को पब्लिसिटी दी जिससे हमारे प्रतिद्वंद्वी शो की टीआरपी बढ़ गई. एक साल बाद वो आरोपी फिर से अपनी कुर्सी पर है.”

इसी के साथ सोना मोहपात्रा ने ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर से भी सवाल किया है और ट्वीट में लिखा, ”डियर सचिन, क्या आपको इंडिया मीटू से जुड़ी महिलाओं की कहानियों के बारे में पता है जो अनु मलिक के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर बाहर आए थे. जो इसी इंडियन आइडल शो में फिर से जज बने हैं. क्या उन महिलाओं की कहानी किसी की संवेदनाओं को नहीं छूती.” आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने इंडियन आइडल के कटेंस्टेंट की तस्वीर ट्वीट की थी और उनके बारे में लिखा था कि ”वो उनकी कला से प्रभावित हैं.”

ऐसे में आगे सोना मोहपात्रा ने एक ट्वीट में कहा, ”जब उनको पता चला की अनु मलिक को फिर से इंडियन आइडल का जज बनाया गया था तो उन्होंने संगीतकार विशाल डडलानी से बात की थी. उस वक्त उन्होंने कई बातें कहीं जिनमें ज्यादातर ऐसी थी कि वो अच्छा महसूस कर रहे हैं. लेकिन अपना नाम नहीं जाहिर करने देना चाहते थे.” इसी के साथ सोना ने ये भी लिखा कि, ”मुझे विशाल का नाम लेने की जरूरत भी नहीं पड़ी क्योंकि विशाल की बातें बेमतलब की होती हैं.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com