अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान से साइन करवाया, बोलीं- अगर हमारे बीच शारीरिक रिश्ते बनते हैं तो...

अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान से साइन करवाया, बोलीं- अगर हमारे बीच शारीरिक रिश्ते बनते हैं तो…

मुंबई: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है. इस बीच उनकी इस फिल्म का दूसरा मिनी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान से साइन करवाया, बोलीं- अगर हमारे बीच शारीरिक रिश्ते बनते हैं तो...इस HOT अभिनेत्री ने दिया सेक्स का खुला ऑफर

रिलीज किए गए इस मिनी ट्रेलर में अनुष्का शर्मा शाहरुख से एक एक इनडैमनिटी बॉन्ड (क्षतिपूर्ति पत्र) साइन करवा रही हैं. इस बिल के बारे में अनुष्का-शाहरुख के बारे में बताते हुए कहती हैं कि इस बॉन्ड के अनुसार अगर उन दोनों के बीच किसी तरह के शारीरिक रिश्ते बनते हैं तो हैरी को उसका कोई हर्जाना नहीं देना होगा.

वीडियो: किन्नर क्या होते है ये कैसे करते है सेक्स

Ind-Pak फाइनल मैच के बीच आखिर क्यों शाहरुख ने अनुष्का से कहा- मैं लड़कियों के मामले में बहुत चेप हूं बॉन्ड के बारे में जानकर शाहरुख काफी खुश हो जाते हैं और कहते हैं ये तो बहुत अच्छा हो गया. वहीं बाद मे अनुष्का शाहरुख को बताती हैं कि उन्होंने एलएलबी की हुई है और वो परिवार के कानूनी मामलों को संभालती हैं.

 YouTube ‎@YouTub
e

Follow

Shah Rukh Khan

 

@iamsrk

Ab mujhe darne ki zaroorat nahi! Ye Indemnity Bond hai na! @AnushkaSharma #JHMSMiniTrail2 http://bit.ly/JHMSMiniTrail2 

  • 3,4663,466 Retweets
  •  

    12,88512,885 likes

Twitter Ads info and privacy 

इससे पहले शाहरुख ने रविवार को यानि कल मैच के दौरान अपनी फिल्म का मिनी ट्रेलर रिलीज किया था. इस ट्रेलर में हैरी, सेजल को कहते नजर आ रहे हैं कि उनका केरेक्टर खराब है. वो लड़कियों को बुरी नजरों से देखते हैं.

फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com