अनुष्का शर्मा के बाद क्या मीरा कपूर भी करेंगी बेबी एनाउंसमेंट,

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दो बड़ी खुशखबरी मिली हैं। पहले खबर आई कि करीना कपूर दोबारा प्रेग्नेंट हैं। करीना और सैफ ने ख़ुद ये खुशखबरी एक बयान के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की। इसके कुछ ही दिन बाद हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अनाउंस किया कि वो भी प्रेग्नेंट हैं। अनुष्का और विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो के जरिए ये खुशखबरी फैंस को दी। ऐसे में किसी ने शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से भी ये पूछ लिया कि क्या वो भी तीसरा बेबी प्लान कर रही हैं? लेकिन मीरा ने इसका काफी अच्छा जवाब दिया।

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने बच्चों मीशा और ज़ैन की फोटोज़ वो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। साथ की वो इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से भी बातचीत करती रहती हैं। हाल ही में मीरा ने अपने फैंस के साथ एक गेम खेला।

इस गेम में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘कुछ भी पूछिए’। यानी उनके फैंस उनसे कोई भी सवाल कर सकते हैं। इस गेम के दौरान एक शख्स ने उनसे तीसरे बच्चे को लेकर ही सवाल कर लिया। शख्स ने पूछा, ‘तीसरा बच्चा’? इस पर मीरा ने भी बड़ा मज़ेदार जवाब दिया। मीरा ने लिखा, ‘हम दो हमारे दो’। मीरा एक इस जवाब से एक बात साफ होती है कि शाहिद और वो अभी तीसरा बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com