अनुष्का शर्मा अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई देखी जा सकती हैं..

 फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की 5 फोटोज शेयर की है। इसमें उन्हें हॉट और बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह काफी खूबसूरत लग रही है।

 फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की पांच तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें ब्लैक कलर की गाउन में बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने हाई हील्स भी पहन रखी हैं। वहीं, वह एक पैर में एंकलेट भी पहने नजर आ रही है। अनुष्का शर्मा ने अपने बाल बांध रखे हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है। उन्होंने ज्वैलरीज भी पहन रखी है और वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई देखी जा सकती हैं। उन्होंने थाई हाई स्लिट गाउन पहन रखा है। इसके चलते उनका स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। अनुष्का शर्मा विराट कोहली की पत्नी है। इसके अलावा एक्ट्रेस भी है। वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए ताश के पत्ते की इमोजी शेयर की है।

अनुष्का शर्मा की तस्वीरों को 1 मिलियन के करीब लाइक्स मिल चुके हैं

अनुष्का शर्मा की तस्वीरों को 4 घंटे में एक मिलियन के करीब लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, तस्वीरों पर 3200 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। समांथा रुथ प्रभु ने चार फायर की इमोजी शेयर की है। वहीं एक फैन ने लिखा है, ‘अनुष्का भाभी।’ एक ने लिखा है, ‘गंदी नजर से मत देखो भाभी है हम लोगों की।’ एक ने लिखा है, ‘यार अनुष्का मारोगी क्या? रोज ऐसी-ऐसी पोस्ट करके।’

अनुष्का शर्मा जल्द फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस में नजर आएंगी

अनुष्का शर्मा फिल्म एक्ट्रेस है। वह हाल ही में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह जल्द फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही है। इसके पहले भी अनुष्का शर्मा ने मजेंटा कलर की ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराया था। इसमें भी उन्हें बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। अनुष्का शर्मा काफी खूबसूरत लग रही है। उनकी तस्वीरों पर विराट कोहली ने दिल की इमोजी कमेंट की थी। वहीं, उनकी फोटोज पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स किया था। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com