अजय देवगन संग ‘दे दे प्यार दे 2’ में काम करेंगी रकुल प्रीत सिंह ?

साउथ से बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। उनकी शादी की कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर देखने को मिले। अब एक्ट्रेस जल्द अपने काम पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि रकुल जल्द अजय देवगन संग दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी संग शादी के बंधन में बंधी हैं और तभी से वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं। दोनों ने 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लिए थे। अभी एक्ट्रेस की शादी को एक महीना भी पूरा नहीं हुआ है और वह जल्द ही काम पर वापस लौटने का प्लान बना रही हैं।

दरअसल, रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल की शूटिंग जल्द शुरू कर सकती हैं। इस मूवी के पहले पार्ट में उनकी जोड़ी अजय देवगन संग देखने को मिली थी।

कब शुरू होगी ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग?

अकिव अली के निर्देशन में बनी साल 2019 में आई फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस मूवी में तब्बू भी अहम भूमिका में दिखाई दी थीं। लगभग 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

अब एक बार फिर अजय देवगन, रकुल प्रीत संग रोमांस करते हुए नजर आ सकते हैं। दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, रकुल प्रीत सिंह ने शादी के बाद हनीमून वेकेशन पर न जाकर अपने काम को पूरा करने का सोचा है। ऐसा बताया जा रहा है कि ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग मई के मिड में शुरू हो सकती है। इस फिल्म में भी रकुल, अजय देवगन के साथ लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं।

रकुल प्रीत और अजय देवगन का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही ‘इंडियन 2’ में नजर आ सकती हैं। वहीं, नितेश तिवारी की ‘रामायण’ के लिए भी उनका नाम सामने आया है। वहीं, अजय देवगन जल्द ‘शैतान’ में नजर आएंगे, जो 8 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सिंघम अगेन, रेड 2, मैदान भी उनकी पाइपलाइन में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com