अगर सच हुई नास्त्रदेमस की ये भविष्यबाणी तो मोदी बन जायेंगे…

हाथ देख कर भविष्य बताने वाले तो कई मिल जायेंगे आपको पर आपने कभी ये सोचा है कि कोई ऐसा इंसान भी हो सकता था जो आज से पांच सौ साल पहले दुनिया के लिए ऐसी भविष्यवाणी कर दे जो आगे जा कर सच साबित हो. नास्त्रदेमस ने कुछ ऐसा ही किया था, उन्होंने अपनी किताब में तीन हज़ार भविष्य कथनों का वर्णन किया था  – Nostradamus Predictions जिसमे से आठ सौ पिछले पैंतालिस वर्षो में सही साबित हुई है.

अगर सच हुई नास्त्रदेमस की ये भविष्यबाणी तो मोदी बन जायेंगे…आपको रूबरू कराएँगे नास्त्रदेमस के कुछ भविष्यबाणी से जो सही साबित हुए

1)  भारत में आएगा मोदीयुग Nostradamus Predictions

भारत में एक समय ऐसा आएगा जब यहाँ  एक प्रभावशाली व्यक्ति का शासन आएगा जो इस देश के वजूद को बदल कर रख देगा और भारत एक नई महाशक्ति के रूप में उभरेगा. वह इंसान भारत पर 20 साल तक राज करेगा और देश की दशा व दिशा बदलकर यहाँ राम राज्य की स्थापना करेगा.

2) राजीव गाँधी की हत्या

नास्त्रदेमस ने कहा था कि एक बहुत ही कम आयु वाला युवक कुछ राजनीतिक परिस्थितियों के चलते देश के सर्वोच्च पद पर बैठेगा और सात साल तक काम करने के बाद उसका अन्त निश्चित होगा. असल में हुआ भी यही 1984 में राजीव गाँधी प्रधानमंत्री बने और सात साल बाद 1991 उनकी हत्या कर दी गयी.

3) इंदिरा गाँधी की हत्या

एक स्त्री जिसे सत्ता से बेदखल कर दिया जायेगा तीन साल बाद फिर लौटेगी और चार  साल के शासन के बाद लगभग 70 साल की उम्र में उसका अंत होगा. इंदिरा 1977 में चुनाव हारी और तीन साल बाद 1980 में  वापस सत्ता में आयी. चार साल बाद 1984 में उनकी हत्या हुई, जब इंदिरा गाँधी की हत्या हुई उस समय उनकी उम्र 67 साल थी.

4) 9/11 का हमला

नास्त्रदेमस ने कहा था दो बड़ी चीले न्यूयॉर्क शहर को रुला देगी और हुआ भी  यही 9/11 में दो बड़े हवाई जहाजो ने वर्ल्ड ट्रेड सेण्टर पर हमला कर दिया.

5) तीसरा विश्व युद्ध

तीसरे विश्व युद्ध की जमीन 2016 में रखी जाएँगी जब आतंक के खात्मे के लिए रूस और अमेरिका साथ मिलकर लड़ेगे.

6) अमेरिका का बुरा समय

2015 के अंत से अमेरिका के लिए बुरे समय का आगाज़ होगा. चीन, रूस, ईरान, अमेरिका को चुनौती देंगे और उसका बहुत बड़ा हिस्सा तूफ़ान की वजह से तबाह हो जायेगा.

7) यूरोप में आर्थिक संकट

पूरे यूरोप में आर्थिक संकट भयानक रूप ले लेगा. यहाँ के कई देशो में आर्थिक मंदी की स्थिति होगी जिससे उबरना बहुत मुश्किल होगा.

8) दूसरा विश्व युद्ध और हिटलर

नास्त्रदेमस ने लिखा था, एक बीस्ट की सनक की वजह से दुनिया में लाखों लोग मरेंगे और हुआ भी कुछ ऐसे ही हिटलर की सनक की वजह से दूसरा विश्व युद्ध हुआ और लाखों लोग मारे गए.

9) लन्दन जल उठेगा

उन्होंने कहा था कि एक दिन लन्दन में ऐसी आग लगेगी की पूरा शहर जल उठेगा, 1966 में पुडिंग लेन स्थित थॉमस फैरिनर में लगी आग ने सिर्फ 3 दिन पूरे शहर को जलाकर राख कर दिया.

10) फ्रांस की क्रांति

फ्रांस की क्रांति के बारे में उन्होंने लिखा था,  अर्थव्यवस्था बिगड़ेगी जनता सडको पर उतरेगी और राजपरिवार का अंत होगा व चर्च का प्रभुत्व कम होगा.

11) आसमान से बरसेगी आग

आसमान से आग बरसने का मतलब एक ज्वालामुखी विस्फोट से था, 2016 के अन्त तक माउंट विसूवियस ज्वालामुखी से विस्फोट की सम्भावना है, जिससे होने वाले नुकसान का अंदाज़ा इस बात से लगे जा सकता है जब 79 ईस्वी में इसमें विस्फोट हुआ था तो 16000 लोगो की मौत हुई थी

12) राजकुमारी डायना की मौत

नास्त्रदेमस ने कहा था एक राजकुमारी की सड़क दुर्घटना में मौत होगी और ब्रिटेन की राजकुमारी डायना की मौत 1997 में फ्रांस में एक सड़क दुर्घटना में हुई.

13) I.S.I.S. का उदय

दुनिया में एक समूह ऐसा भी बनेगा जो मानवता के लिए खतरा बनेगा ये एक धर्म विशेष की चादर ओढ़कर अपने आप को खलीफा घोषित करेगा.

14) आसमान से बरसेगी आग

आसमान से आग बरसने का मतलब एक ज्वालामुखी विस्फोट से था, 2016 के अन्त तक माउंट विसूवियस ज्वालामुखी से विस्फोट की सम्भावना है, जिससे होने वाले नुकसान का अंदाज़ा इस बात से लगे जा सकता है जब 79 ईस्वी में इसमें विस्फोट हुआ था तो 16000 लोगो की मौत हुई थी.

15) नेपोलियन के साथ धोखा

फ्रांस में एक ऐसा दौर आएगा जिसमे एक ऐसा राजा होगा जो अपनी सीमओं का विस्तार करेगा और एक विदेशी महिला पर मोहित होगा और अपने बहनोई से धोखा खायेगा.

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com