अगर मिल जाए इन तीनो में से कोई एक चीज तो रातो-रात बदल जाएगी आपकी किस्मत…

आप सभी को बता दें कि ये चीज अगर किसी को मिल जाएं तो उसका ज़िंदगी पूरी तरह से बदल सकता है उसके ज़िंदगी से सारी कठिनाई का अंत हो सकता है तो आइए जानते हैं उन वस्तुओं के बारे में।

दरअसल वह वस्तु कोई व नहीं बल्कि नागमणि है। जी हाँ, कहते हैं नागमणी जिसके पास होती है उसके पास संसार की सारी ताकत होती है व उसका भाग्योदय आकस्मित से होता है। कहते हैं ऐसे आदमी के पास संसार की अनेक शक्तियां होती है व वह खूब धनी होता है। इसी के साथ पुराने ग्रंथों में भी नागमणि के लिए माना जाात है कि यह किसी भी आदमी की जिंदगी को रातों-रात बदल सकती है व ऐसा भी कहते हैं कि नागमणी स्वर्ण बूटी यानी सोने का निर्माण करने वाली जड़ी बूटी है जो हर वस्तुको सोना बना देती है। आप सभी को बता दें कि पुराने शास्त्रों में लिखा हुआ है कि स्वर्ण बूटी एक ऐसी औषधि है। जो आदमी को हमेशा जवान बना सकती है व इस औषधि के बल पर पूरी जिंदगी निरोगी काया का अमीर रह सकता है।

ऐसा भी कहते हैं कि इस बूटी के बल पर आदमी 500 वर्ष तक जिंदा रह सकता है व हमेशा धनी बना रहता है। वहीं आप सभी ने इसके पहले अक्षय पात्र के बारे में महाभारत में सुना होगा कि इस अक्षय पात्र से द्रौपति पांडवों को भोजन करवाती थी व इस पात्र में मौजूद भोजन कभी खत्म नहीं होता था।बोला जाता है इससे पास होने से आदमी को ज़िंदगी में कभी भूखा नहीं रहना पडेंगा।

23 साल में लिए था संन्यास…गुरमीत से राम रहीम बनने की पूरी कहानी, जानकर आपके उड़ जायेगें होश…

वहीं एक संजीवनी बूटी का भी वर्णन किया गया है जिसके बारे मे रामायण में बताया गया है हनुमान जी ने लक्ष्मण जी को बचाने के लिए संजीवनी बूटी दी थी। कहते हैं इसके बल पर किसी मरे हुए आदमी को फिर से जीवित कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com