अगर कई महीनों बाद करते हैं सम्भोग तो आ सकती है ये परेशानी, जानकर जायेंगे चौंक

सेक्स में पुरुषों को कई बार ये परेशानी होती है कि जब वो क्लाइमेक्स पर पहुँचते हैं तो सीमेन के साथ उन्हें हल्की ब्लीड भी होती है. इस बात से कई बार वो परेशान हो जाते हैं लेकिन उन्हें समझ में नहीं आता. अगर आपके साथ भी होता है तो जान लीजिये इसके पीछे का कारण जो आपके लिए जरुरी है. सेक्स को नियमित तौर पर करते रहना चाहिए नहीं तो कई तरह की परेशानी आती हैं उनमे से एक परेशानी ऐसी भी है. 

एक्सपर्ट्स का कहना है कि सेक्स हफ्ते में दो बार तो कर ही लेना चाहिए. इससे आपमें सेक्स की उत्तेजना बनी रहती है और कोई परेशानी भी नहीं होती. जानकारों का कहना है कि अगर आप लम्बे अंतराल के बाद सेक्स करते हैं यानी तीन चार महीने या फिर उससे भी ज्यादा समय के बाद करते हैं तो इससे आपको परेशानी हो सकती है. यही कारण है कि जब आप क्लाइमेक्स पर पहुँचते हैं तो सीमेन के साथ हल्की ब्लीड भी होती है. इसे अंग्रेजी में ‘Too frequent or too infrequent orgasm’ की स्थिति कहते हैं यानी या तो एक दिन में कई बार या फिर कई दिनों के बाद.

SIX पैक के चक्‍कर में हो सकते हैं नपुंसक, सच्चाई जानकर खा जायेंगे चक्कर

इसके लिए आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है बल्कि आपको अपनी सेक्सुअल लाइफ को नियमित करना होगा. हफ्ते में 2 बार सेक्स करना सही रहता है तो इसे ही अपना रूटीन बना लें. इसके बाद भी आपको दर्द होता है तो कमर के निचले हिस्से को एक टब के अंदर गुनगुने पानी में 10 मिनट तक डुबोकर बैठें. ऐसे में आप अपने प्राइवेट पार्ट को पानी के अंदर रखें और पैर बाहर रखें. इससे आपको राहत मिलेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com