अगर आपके भी नाक के आस-पास है तिल तो जरूर जानें ये राज की बातें

सौंदर्य का प्रतीक मानी जाने वाली नाक सिर्फ सुंदरता पर चारचांद नहीं लगाती बल्कि स्‍त्री की नाक उसका व्‍यक्तित्‍व भी बयां करती है और स्त्री की नाक पर, नाक के आस पास तिल होना भी उसके बारे में जानकारी देता है. कहा जाता है चेहरे की बनवाट भी आपके कई राज खोलती है और इसी के साथ आपके शरीर के अंगों पर तिल भी आपके कई राज खोलता है तो आइए आज जानते हैं कैसे आप जान सकते हैं स्त्री के नाक के तिल से उसके बारे में.

बायीं ओर तिल – कहा जाता है जिस स्त्री की नाक के बायीं तरफ तिल हो, वह अपने पति से प्रेम करनी वाली होती है और वह परिवार के प्रति समर्पण के भाव रखती है इसी के साथ इन लड़कियों को अच्छी नौकरी मिलने की सम्भावना रहती है.

अक्षय-रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई, जानिए फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दायीं ओर तिल – कहते हैं जिस स्त्री की नाक के दायीं तरफ तिल हो, वह स्त्री सुन्दर, सौभाग्यशाली व सुन्दर पुत्र को जन्म देने वाली होती है और साथ ही ऐसी स्त्रियां अपने मायके पक्ष से काफी मजबूत मानी जाती हैं.

नाक के ठीक बीच में तिल – कहते हैं जिस स्त्री की नाक के अग्रभाग पर तिल हो, वह स्त्री धनवान, पुत्रवान, सौभाग्यवान तथा अनेक कलाओं की जानकार होती है और ऐसी स्त्रियां यदि नौकरी करती है तो वह उच्च पद को शीघ्र ही प्राप्त कर लेती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com