अगर आपकी भी हैं इनमे से कोई राशी तो गलती से भी न पहने चांदी की अंगूठी, हो सकता हैं अशुभ….

आभूषणों की बात आती है, तो लोगों के दिमाग में तरह तरह के ख्याल आते हैं। कुछ लोग इसे लड़कियों की पहली पसंद बताते हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे सिर्फ शौक मानते हैं। मतलब साफ है कि आभूषण तो हर कोई पहनना चाहता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ लोगों इससे बचना चाहिए। अरे भई हम यह नहीं कह रहे हैं कि कुछ लोगों को आभूषण नहीं पहनाना चाहिए, बल्कि हम तो यह कह रहे हैं कि कुछ लोगों को आभूषण पहनने में थोड़ा सा परहेज रखना चाहिए। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?शास्त्रों के मुताबिक, सोना और चांदी हर किसी को सूट नहीं करता है, ऐसे में कुछ राशियों के लोगों को चांदी पहनने से बचना चाहिए, वरना उन्हें बहुत बड़ा नुकसान हो जाता है। हम चीजों को भले ही नजरअंदाज कर देते हो, लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं है कि हमारी लाइफ में जो कुछ भी होता है, वो ग्रहो और ऱाशियों की वजह से ही होता है। ऐसे में आपको इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए कि आप कुछ ऐसा न करे, जिससे आपकी लाइफ पर असर हो। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सी राशियां हैं, जिन्हें भूलकर भी चांदी की अंगूठी नहीं पहननी चाहिए।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को चांदी के इस्तेमाल से बचना चाहिए, क्योंकि ये इनके लिए अशुभ माना जाता है। अंगूठी ही नहीं, इन्हें किसी भी तरह का कोई भी आभूषण चांदी का नहीं धारण करना चाहिए, क्योंकि इन पर चांदी का गलत प्रभाव पड़ता है। इनका मंगल भारी होता है, जिसकी वजह से इन्हें इन सब चीजों से बचना चाहिए। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, अगर इस राशि के जातक अपने जीवन में सुख शान्ति बरक़रार रखना चाहते हैं तो उन्हें चांदी के आभूषण नहीं पहनने चाहिए, नहीं तो इनकी लाइफ का सुख और चैन दोनों ही गायब हो जाएगा। अपने पार्टनर को भी चांदी की चीजें गिफ्ट न दें।

विद्या बालन की बेटी हैं इतनी खूबसूरत अगर आप देख ले, तो करना चाहेगी उससे शादी…

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए यह चांदी की अंगूठी बहुत ही अपशकुन मानी जानी है।  इसे धारण करने से इन पर बुरी शक्तियों का तेज हो जाता है। इनके सोचने समझने की शक्ति भी कम हो जाती है। चांदी को धारण करने से सिंह राशि वालों के आर्थिक जीवन पड़ भी असर पड़ता है औ उन्हें धन की तंगी भी झेलनी पड़ सकती, ऐसे में अपनी लाइफ में सुख शांति के लिए इन्हें इसको धारण करने से बिल्कुल बचना चाहिए, वरना सुख और शांति दोनों ही इनकी लाइफ से आउट हो जाएंगी। सिंह राशि के जो विद्यार्थी होते हैं, उन्हें तो इसको कतई धारण नहीं करना चाहि

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को तो गलती से भी चांदी नहीं पहनाना चाहिए, क्योंकि ऐसा करने से इनकी लाइफ भी खतरे में पड़ जाती है और तो और इन्हें अपनी लाइफ से भी हाथ धोना पड़ सकता है। इन्हें किसी से उपहार में भी चांदी नहीं लेना चाहिए, अगर कोई दे तो उसे साफ मना कर दें।जी हां, धनु राशि के लोग अगर अपनी उँगलियों में चांदी के आभूषण पहनते हैं तो इससे उनके जीवन में किसी बड़े दुर्घटना के घटने का संयोग बनता है जो की उनके लिए जानलेवा भी साबित हो सकता है, ऐसे में आपको चांदी से बचकर रहना  चाहिए। लेकिन अगर फिर भी आपको चांदी पहनने का मन हो रहा हो, तो आपको किसी बड़े ज्योतिषि से संपर्क कर लेना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com