अखिलेश यादव के साथ पुलिस ने की बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से बदसलूकी करती नजर आ रही है। पुलिस और अखिलेश के बीच धक्का मुक्की भी हो रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सपा के समर्थकों का गुस्सा योगी सरकार पर निकल रहा है।

अखिलेश यादव के साथ पुलिस ने की बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल

अखिलेश यादव सपा के प्रदर्शन में हिस्सा लेने आये थे, पुलिस ने किया था गिरफ्तार

लोग इसे शेयर कर रहें हैं। उनका कहना है कम से कम पूर्व सीएम की गरिमा का तो ख्याल किया जाए। कुछ का कहना है कि योगी सरकार को ऐसा नहीं करना चाहिए। किसी ने लिखा कि देखिए योगी आदित्यनाथ की यूपी पुलिस सीएम रह चुके अखिलेश यादव के साथ कैसे बदसलूकी कर रही है। इस वीडियो को लेकर लोगों में काफी रोष है लेकिन इसके पीछे की सच्चाई कुछ और ही है।

दरअसल ये वीडियो आज का नहीं बल्कि 6 साल पुराना है। तब समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बल्कि मायावती की सरकार थी। यानी ये वीडियो मई 2011 का है। उस वक़्त समाजवादी पार्टी (सपा) उस समय कानून व्यवस्था और अन्य मुद्दों को लेकर पूरे प्रदेश में प्रदर्शन कर रही थी।

तब अखिलेश यादव भी इस प्रदर्शन में भाग लेने के लिए दिल्ली से लखनऊ आये थे।  जिस पर एसपी ईस्ट बीपी अशोक के नेतृत्व में अखिलेश यादव को अरेस्ट कर लिया गया था। उन्हें पूरे एक दिन बाद जमानत मिली तब छोड़ा गया। इसी बात का खामियाजा बीपी अशोक समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद भुगतना पड़ा।

सत्ता हाथ में आते ही अखिलेश यादव ने इनका ट्रांसफर चुनार ट्रेनिंग स्कूल में ट्रांसफर कर दिया गया था। इस वीडियो पर सफाई देते हुए एमएलसी आनंद भदौरिया ने कहा- ये वीडियो मायावती सरकार के वक्त का है। तब अखिलेश यादव को गिरफ्तार किया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com