देश के विभिन्न राज्यों में लोकसभा चुनाव बेहद नजदीक है। इनमे से ही एक राज्य है उत्तरप्रदेश। देश के अधिकतर दूसरे राज्यों की तरह यहाँ भी तमाम राजनैतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। लेकिन इन सब के बीच उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बड़ा फैसला लिया है। बंगाल पुलिस ने कॉन्सर्ट में जाने से रोका, धमकी भी दी : बीजेपी मंत्री दरअसल समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश की राजनीति के जाने-माने चेहरे रघुराज प्रताप सिंह जल्द ही 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अपनी के नई पार्टी लांच कर सकते है। देश के एक प्राइवेट मीडिया चैनल ने हाल ही में पेश की अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह दावा किया है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि रघुराज प्रताप सिंह जल्द जिन्हे राजा भैया के नाम से भी जाना जाता है वे जल्द ही राजनीति में अपने 25 साल पूरे करने के अवसर पर अपनी नई पार्टी लांच करने की घोसना कर सकते है। सुनामी प्रभावित इंडोनेशिया की मदद के लिए भारत ने शुरू किया ऑपरेशन ‘समुद्र मैत्री’ उल्लेखनीय है कि राजा भैया उत्तरप्रदेश की राजनीति में एक अहम प्रभाव रखते है और यूपी के ठाकुर समाज से उन्हें बेहद समर्थन और स्नेह मिलता है। ऐसे में उनके द्वारा नई पार्टी लांच करना चुनाव के ठीक पहले समाजवादी पार्टी और उसके साथ संभावित गठबंधन बनाने की उम्मीद कर रही बहुजन समाज पार्टी को आगामी चुनाव में काफी नुकसान पहुंच सकता है।

अखिलेश को बड़ा झटका, नई पार्टी लांच करेंगे राजा भैया !

देश के विभिन्न राज्यों में लोकसभा चुनाव बेहद  नजदीक है। इनमे से ही एक राज्य है उत्तरप्रदेश। देश के अधिकतर दूसरे राज्यों की तरह यहाँ भी तमाम राजनैतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। लेकिन इन सब के बीच उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बड़ा फैसला लिया है। देश के विभिन्न राज्यों में लोकसभा चुनाव बेहद  नजदीक है। इनमे से ही एक राज्य है उत्तरप्रदेश। देश के अधिकतर दूसरे राज्यों की तरह यहाँ भी तमाम राजनैतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। लेकिन इन सब के बीच उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बड़ा फैसला लिया है।   बंगाल पुलिस ने कॉन्सर्ट में जाने से रोका, धमकी भी दी : बीजेपी मंत्री    दरअसल समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश की राजनीति के जाने-माने चेहरे रघुराज प्रताप सिंह जल्द ही  2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अपनी के नई पार्टी लांच कर सकते है। देश के एक प्राइवेट मीडिया चैनल ने हाल ही में पेश की अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह दावा किया है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि रघुराज प्रताप सिंह जल्द जिन्हे राजा भैया के नाम से भी जाना जाता है वे जल्द ही राजनीति में अपने 25 साल पूरे करने के अवसर पर अपनी नई पार्टी लांच करने की घोसना कर सकते है।   सुनामी प्रभावित इंडोनेशिया की मदद के लिए भारत ने शुरू किया ऑपरेशन ‘समुद्र मैत्री’    उल्लेखनीय है कि राजा भैया उत्तरप्रदेश की  राजनीति में एक अहम प्रभाव रखते है और यूपी के ठाकुर समाज से उन्हें बेहद समर्थन और स्नेह मिलता है। ऐसे में उनके द्वारा नई पार्टी लांच करना चुनाव के ठीक पहले समाजवादी पार्टी और उसके साथ संभावित गठबंधन बनाने की उम्मीद कर रही बहुजन समाज पार्टी को आगामी चुनाव में काफी नुकसान पहुंच सकता है।

दरअसल समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश की राजनीति के जाने-माने चेहरे रघुराज प्रताप सिंह जल्द ही  2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अपनी के नई पार्टी लांच कर सकते है। देश के एक प्राइवेट मीडिया चैनल ने हाल ही में पेश की अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह दावा किया है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि रघुराज प्रताप सिंह जल्द जिन्हे राजा भैया के नाम से भी जाना जाता है वे जल्द ही राजनीति में अपने 25 साल पूरे करने के अवसर पर अपनी नई पार्टी लांच करने की घोसना कर सकते है। 

उल्लेखनीय है कि राजा भैया उत्तरप्रदेश की  राजनीति में एक अहम प्रभाव रखते है और यूपी के ठाकुर समाज से उन्हें बेहद समर्थन और स्नेह मिलता है। ऐसे में उनके द्वारा नई पार्टी लांच करना चुनाव के ठीक पहले समाजवादी पार्टी और उसके साथ संभावित गठबंधन बनाने की उम्मीद कर रही बहुजन समाज पार्टी को आगामी चुनाव में काफी नुकसान पहुंच सकता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com