अक्षय कुमार: सारागढ़ी में 21 सिख सैनिकों की बहादुरी, सोशल मीडिया पर लिखा गया- सिंह इज बैक

कंगना रनौत की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी के बाद 2019 में एक और पीरियड ड्रामा रिलीज के लिए तैयार है. इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं. अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी केसरी की पहली झलक सामने है. फिल्म की कहानी 1897 में सारागढ़ी की उस हैरतअंगेज लड़ाई पर आधारित है, जिसमें 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों से जंग के मैदान में मोर्चा लिया था.

ये इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाई में से एक है. मूवी की थीम सारागढ़ी में लड़ा गया युद्ध है, केसरी की झलक में वो नजर भी आता है. पहली झलक ज्यादा लंबा नहीं है लेकिन काफी प्रभावी है. एक बार फिर अक्षय कुमार देशभक्ति का रंग बिखेरेंगे. उनका सिख सैनिक लुक कई दिनों से चर्चा में है. सोशल मीडिया में केसरी की पहली झलक की जमकर तारीफ हो रही है. फैंस अक्षय कुमार की मूवी को अभी से ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- केसरी बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करेगी. ये फिल्म इंडियन सिनेमा में इतिहास रचेगी. दूसरे एक यूजर ने लिखा- बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड टूटने वाले हैं. ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर. किंग इज बैक. सोशल मीडिया पर लोग खिलाड़ी कुमार की मूवी को सॉलिड, माइंड ब्लोइंग बता रहे हैं. दर्शकों को लिए 21 मार्च का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है.

अक्षय कुमार की फिल्म को सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस की इस बेताबी को देख लगता है कि बॉक्स ऑफिस पर होली वीकेंड में खिलाड़ी कुमार का जादू चलने वाला है. केसरी को हॉलिडे वीक का फायदा मिलेगा. अक्षय की ये मूवी साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है. केसरी में सैनिक के लुक में खुद को ढालने के लिए एक्टर ने काफी मेहनत की है. उन्होंने सिर के बालों को तक हटवा दिया था, ताकि उन्हें पगड़ी पहनने में आसानी हो.

पहली झलक में वॉर सीन देखने को मिलता है. जहां अफगानी और सिख सैनिक आपस में भिड़ रहे हैं. तलवार और चक्रम को दिखाया गया है. वार ड्रामा में बैकग्राउंड स्कोर जबरदस्त है. मूवी का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. केसरी का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. करण जौहर इसके कई प्रोड्यूसर्स में से एक हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com