अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे कब रिलीज होगी फिल्म ?

फिल्म में दोनों स्टार जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। इस बीच अब जानकारी सामने आई है कि बड़े मियां छोटे मियां में साउथ के पॉपुलर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार हीरो से भी ज्यादा मजबूत विलेन के किरदार में नजर आएंगे। 

बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सामने आई खबर के अनुसार, तेलुगु एक्टर पृथ्वीराज सुकुमार की फिल्म में एंट्री हुई है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, पृथ्वीराज फिल्म में साइंटिस्ट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, रोबोटिक्स और ड्रोन के साथ खेलते हुए दिखाई देंगा।

विलेन होगा AI साइंटिस्ट

बड़े मियां छोटो मियां को लेकर सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स फिल्म में विलेन के लिए एक अच्छे एक्टर की खोज में थे। ऐसे में पृथ्वीराज सुकुमार का नाम सामने आया, जो मेकर्स को परफेक्ट लगे। फिल्म में सुकुमार एक बड़ी हाइलाइट के तौर पर नजर आएंगे।

हीरो और विलेन की तगड़ी टक्कर

बड़े मिया छोटो मिया के डायरेक्टर अली अब्बास जफर का मानना है कि एक मजबूत विलेन फिल्म के हीरो को और भी स्ट्रॉन्ग बनाता है। फिल्म में दो बड़े एक्शन हीरो साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में डायरेक्टर को विलेन के किरदार में एक मजबूत एक्टर चाहिए था।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज की बात करें तो ये मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म साल 2024 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com