अक्टूबर में होगी ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग

साल 2012 में रिलीज हुई एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ का सीक्वल के आने की घोषणा हो चुकी है। फिल्म में एक बार फिर से दिखाई देगा अजय देवगन और संजय दत्त के बीच घमासान युद्ध।

इन दिनों अजय देवगन अपनी आगामी कॉमेडी-एक्शन फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2024 से शुरू होगी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त के भी शामिल होने की बात सामने आई है।

अक्टूबर में पंजाब में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ ने साल 2012 को रिलीज के बाद सिनेमाघरों में जमकर कमाई की थी। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है, जिसकी शूटिंग इस साल अक्टूबर के महीने में पंजाब में शुरू की जाएगी। वहीं माडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त अक्टूबर 2024 में पंजाब में शूटिंग शुरू करने के लिए अजय देवगन और कलाकारों के साथ शामिल होंगे।

यूके में नहीं कर पाए थे फिल्म की शूटिंग!
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वीजा संबंधी समस्याओं के कारण संजय को यूके की शूटिंग से बाहर होना पड़ा, जिससे फिल्म में उनकी भूमिका को लेकर कुछ बदलाव किए गए हैं, लेकिन उनकी भूमिका अभी भी महत्वपूर्ण होगी। प्रशंसक अजय और संजय की शानदार जोड़ी को फिर से स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं।

‘सन ऑफ सरदार’ से अलग होगी ‘सन ऑफ सरदार 2’
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘सन ऑफ सरदार 2’ पिछले पार्ट से जुड़ा हुआ नहीं होगा। इसमें बिहारी और पंजाबी डॉन के बीच एक गैंगवार भी शामिल होगा। इसके अलावा, रवि किशन का मूल किरदार, जो पहले विजय राज को सौंपा गया था, अब संजय मिश्रा के लिए फाइनल किया गया है। संजय पहले पार्ट की तरह ही डॉन की भूमिका में नजर आएंगे, जो कहानी में गहराई और रोमांच जोड़ेंगे। फिल्म की शूटिंग फिलहाल यूके में चल रही है, जिसमें मृणाल ठाकुर और अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं।

‘सन ऑफ सरदार 2’ स्टारकास्ट
फिल्म में विंदू दारा सिंह, चंकी पांडे, संजय मिश्रा, नीरू बाजवा, दीपक डोबरियाल, मुकुल देव, कुबरा सैत, शरत सक्सेना, अश्विनी कालसेकर और रोशनी वालिया जैसे कई कलाकार नजर आएंगे। अजय और संजय के प्रशंसक लंबे समय से इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हो सकता है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज हो जाए।

काम की बात करें तो अजय देवगन निर्देशक राजकुमार गुप्ता की आगामी फिल्म ‘रेड 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। इसके अलावा अजय निर्देशक रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘गोलमाल 5’ और ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com