अंगूरी भाभी को मिले थे, बंपर चुनाव प्रचार के ऑफर, इस वजह से ठुकराए प्रस्ताव

 एक इंटरव्यू में शुभांगी ने इस बात खुलासा करते हुए बताया कि उनके पास कई पॉलिटिकल पार्टीज के चुनाव प्रचार करने ऑफर आ रहे हैं. शुभांगी ने आगे बताया कि उन्होंने लोकसभा चुनाव प्रचार के छह ऑफर ठुकरा दिए हैं. छोटे पर्दे पर अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को उनके किरदार की वजह से चुनाव में कई ऑफर मिल रहे हैं. एक इंटरव्यू में शुभांगी ने इस बात खुलासा करते हुए बताया कि उनके पास कई पॉलिटिकल पार्टीज के चुनाव प्रचार करने ऑफर आ रहे हैं.

शुभांगी ने आगे बताया कि उन्होंने लोकसभा चुनाव प्रचार के छह ऑफर ठुकरा दिए हैं. बता दें कि शुभांगी एंड टीवी के शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में लीड रोल प्ले कर रही हैं. इस कॉमेडी शो की पॉपुलैरिटी छोटे शहरों में बहुत ज्यादा है.

लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण आज से शुरू हो चुका है. चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी पार्टियां अलग-अलग तरीके से चुनावी दांव खेल रहे हैं. ऐसे में लोगों के बीच मशहूर चेहरे को लाकर नेता अपने नंबर बढ़ाने की कोशिश में लगे हुए हैं. शुभांगी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मुझे देश की अलग अलग राजनीतिक पार्टियों की तरफ से ऑफर आए. लेकिन मेरे करेक्टर की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इनमें से ज्यादातर चुनाव प्रचार के ऑफर यूपी और छोटे शहरों से थे.

शुभांगी ने बताया कि वो ऐसे किसी भी ऑफर से नहीं जुड़ना चाहती जो किसी राजनीतिक एजेंडे से जुड़ा हो. बस इज वजह से शुभांगी ने इस काम से मना कर दिया.

शुभांगी को प्रचार के लिए काफी बड़ा अमाउंट ऑफर हुआ था. एक्ट्रेस का कहना है कि लेकिन मैं निजी तौर पर इन सबका हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं. बता दें कि कुछ दिन पहले शुभांगी के शो पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगा. इस वजह से चुनाव आयोग ने चैनल को कारण बताओ नोटिस भेजा था और चैनल से विवादित कंटेंट हटाने को भी कहा गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com