Saturday , 28 May 2022

हेल्थ टिप्स: ऐसे लोग गलती से भी नहीं करे वियाग्रा का इस्तेमाल…..

Loading...

हाल ही में एक रिसर्च में खुलासा हुआ है कि साइनस की बीमारी से लोग यदि विएग्रा का इस्तेमाल करते हैं तो उनमें से 50 फीसद लोगों में नपुंसकता बढ़ने का खतरा रहता है।

हेल्थ टिप्स: ऐसे लोग गलती से भी नहीं करे वियाग्रा का इस्तेमाल.....

Loading...
यदि आप साइनस की बीमारी से पीड़ित हैं और लगातार आपकी नाक बहती रहती है तो वियाग्रा का इस्तेमाल तत्काल बंद कर दें। रिपोर्ट के मुताबिक यदि नाक की सर्जरी करा ली जाए तो विएग्रा को इस्तेमाल आपका स्टेमिना बढ़ा सकता है। साइनस से निजात पाने के लिए नाक का एक छोटा सा ऑपरेशन किया जाता है।
ताइवान की कोहसुग विश्वविद्यालय के वैज्ञानिकों ने करीब 14000 लोगों पर इस तरह का अध्ययन किया, ये सभी लोग साइनस से प्रभावित थे। विएग्रा का इस्तेमाल करने पर इनमें से करीब 50 फीसदी लोगों में नपुंसकता के लक्षण पाए गए।
वायरल इन्फेक्शन या फ्लू का प्रकोप होने पर साइनस की समस्या और अधिक बढ़ जाती है। वैज्ञानिकों ने अपनी स्टडी में पाया कि साइनल का ऑपरेशन कराए जाने के बाद उनमें से कुछ लोगों की सेक्सुअल लाइफ बेहतर हुई है। गौरतलब है कि ब्रिटेन में छह में से एक व्यक्ति साइनस की बीमारी से पीड़ित है। कुछ अन्य शोध में खुलासा हुआ है ब्रिटेन में 40 की उम्र पार कर चुके 10 में से तीन व्यक्ति इसी तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com