Tuesday , 5 July 2022

हीरा कारोबारी ने कर्मचारियों को उपहार में दी स्कूटी

Loading...

सूरत : सूरत के कई ऐसे व्यापारी है जो अपने कर्मचारियों को बड़े और खुबसुरत उपहार देने के लिए जाने जाते हैं। ये व्यापारी अपने कर्मचारियों को बोनस साथ-साथ हर साल कुछ खास उपहार भी देते हैं। ऐसी ही सूरत के हीरा कारोबारी लक्ष्मीदास वेकारिया ने अपने 125 कर्मचारियों को उपहार में स्कूटी दी है। हीरा कारोबारी ने कर्मचारियों को उपहार में दी स्कूटीकर्मचारियों के काम से खुश हो कर लक्ष्मीदास ने ऐसा किया है। बता दे कि वेकारिया ने 2010 मे हीरे तराशने की फैक्ट्री शुरू की थी।

आपको बता दे कि सिर्फ लक्ष्मीदास ही अकेले गुजरात में ऐसा नाम नहीं हैं। उनके अलावा गुजरात की श्री रामकृष्णा एक्सपोर्ट के मालिक और हीरा कारोबारी गोविंद ढोलकिया भी इस मामले में काफी दिलदार हैं। ढोलकिया भी अपने कर्मचारियों को हर साल कुछ न कुछ विशेष उपहार जरूर देते हैं। पिछले वर्ष वो अपने 300 कर्मचारियों को उनके सहपरिवार के साथ 10 दिन के लिए उत्तराखंड के टूर पर ले गए थे।

Loading...

अभी अभी: मौलवी बोले, सोनू निगम को छोड़ देना चाहिए भारत…

इनके अलावा अपने कर्मचारियों को विशेष उपहार देने की लिस्ट में हेयर कृष्णा एक्सपोर्टर्स के मालिक शिवाजीभाई ढोलकिया का नाम भी शामिल है। पिछले वर्ष दिवाली में उन्होंने अपने 1260 कर्मचारियों को कार उपहार के तौर पर दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com