हरियाणा बोर्ड की ओर से आज किसी भी समय 12वीं कक्षा का रिजल्ट जारी हो सकता है..

हरियाणा बोर्ड की ओर से आज यानी 15 मई को किसी भी समय 12वीं कक्षा का रिजल्ट जारी किया जा सकता है। छात्र रिजल्ट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट bseh.org.in पर जाकर प्राप्त कर सकेंगे।

 हरियाणा बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (HBSE) की ओर से आज यानी 15 मई को 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन डॉ. वीपी यादव ने बताया कि रिजल्ट पूरी तरह से जारी होने के लिए तैयार है और रिजल्ट आज घोषित कर दिया जायेगा। हालांकि रिजल्ट घोषित किये जाने के समय की जानकारी चेयरमैन द्वारा नहीं दी गयी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरियाणा बोर्ड 12th रिजल्ट 2023 आज किसी भी समय पर घोषित किया जा सकता है। रिजल्ट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट bseh.org.in पर घोषित किया जाएगा जहां से आप रोल नंबर एवं जन्मतिथि दर्ज करके अपने परिणाम की जांच कर सकेंगे।

Haryana Board 12th Result 2023: आज जारी हो सकता है 12वीं कक्षा का रिजल्ट!

हरियाणा बोर्ड रिजल्ट आज जारी कर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिजल्ट आज किसी भी समय प्रेस कॉन्फ्रेंस करके घोषित किया जाएगा। 10वीं एवं 12वीं कक्षा के रिजल्ट का इंतजार लगभग 2 लाख स्टूडेंट्स को है जो कुछ ही घंटो में समाप्त होने वाला है। छात्रों को बता दें इस वर्ष हरियाणा बोर्ड 12वीं की परीक्षाओं का आयोजन 27 फरवरी से 28 मार्च 2023 तक संपन्न कराई गयी थीं।

Haryana Board 12th Result 2023: ऐसे जांच सकेंगे HBSE 12th Result

हरियाणा बोर्ड 12वीं 2023 का रिजल्ट बस कुछ ही समय में शिक्षा मंत्री द्वारा घोषित किया जायेगा। रिजल्ट घोषित होने के बाद स्टूडेंट्स को अपना परिणाम देखने के लिए सबसे पहले बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट bseh.org.in पर जाना होगा। वेबसाइट के होम पर पेज 12th रिजल्ट का लिंक एक्टिवेट हो जाएगा जिस पर आपको क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको रोल नंबर, डेट ऑफ बर्थ दर्ज भरकर सबमिट करना होगा और आपका रिजल्ट एक नयी विंडो पर ओपन हो जाएगा। रिजल्ट ओपन होने के बाद आप इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंटआउट भी निकाल सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com