स्लीवलेस ड्रेस में मौनी रॉय की बिना मेकअप सादगी पर मर मिटे फैंस…

छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय शो नागिन के जरिए घर-घर में पहुंचीं एक्ट्रेस मौनी रॉय उन सेलेब्रिटीज में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना लेती हैं। मौनी का फैशन सेंस और उनका स्टाइटल स्टेंटमेंट अक्सर फैंस को पसंद आता है।

खास तौर पर मौनी की ड्रेसेज फैंस को खूब पसंद आती हैं और जब भी मौनी ऐसी ड्रेसेज पहनकर सोशल मीडिया में अपनी फोटो पोस्ट करती हैं तो लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लग जाती है। मौनी को फैंस और फॉलोअर्स का खूब प्यार मिलता है। मौनी ने अब अपनी कुछ फोटो पोस्ट की हैं, जिनमें एक्ट्रेस स्लीवलेस शोल्डर स्ट्रेप मिडी ड्रेस में गजब ढहा रही हैं।

ऐसा लगता है कि मौनी ने फुर्सत के पलों में ये तस्वीरें खिंचवाई हैं। मौनी विंडो के पास बैठी हुई हैं। उनके हाथों में किताब है और खिड़की के बार देख रही हैं। अगली तस्वीर में मौनी किताब से एक फोटो निकालती नजर आ रही हैं। आखिरी तस्वीर में मौनी किताब में नजरें गड़ाए दिख रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी ने मेकअप नहीं किया है और बिना मेकअप उनके सादा लुक पर फैंस मर मिटे हैं।

कमेंट्स के जरिए मौनी के नो मेकअप लुक की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि एक ही जान है कितनी बार लोगी। ऐसे और भी कई कमेंट्स हैं, जिनमें किसी ने मौनी को गॉर्जस लिखा है तो किसी ब्यूटीफुल। कई फैंस ने फायर और हार्ट की इमोजी बनाकर अपने दिले-गुबार को जाहिर किया है। एक ने लिखा कि मौनी की खूबसूरती बताने के लिए उसके पास शब्द नहीं हैं। मौनी ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- अ वॉर्म कप ऑफ फिक्शन प्लीज… ऐसा लगता है कि मौनी को फिक्शन नॉवल पढ़ रही हैं।

इससे पहले मौनी ने एक फोटो पोस्ट किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने बैकलेस ऑफ शोल्डर गाउन पहना था। इस फोटो पर कई फैंस ने कमेंट्स किये और मौनी की तारीफ की।

मौनी रॉय अब 10 दिसम्बर को रिलीज हो रही वेल्ले में अभय देओल के साथ स्पेशल एपीयरेंस में नजर आएंगी। इस फिल्म में मुख्य किरदार करण देओल निभा रहे हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की रिलीज डेट जल्द घोषित होने वाली है। वहीं, मौनी अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस जनवरी में शादी कर सकती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com