Saturday , 29 January 2022

सोशल मिडिया पर इस बच्ची का करतब देखकर लोग हुए हैरान, देंखे वीडियो….

Loading...

सोशल मीडिया पर आए दिन हुनरमंद बच्चों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज कल के बच्चे इतने अमेजिंग होते हैं कि वह कुछ भी हैरतअंगेज काम करते दिखाई दे जाते हैं. आज कल के बच्चों के कारनामे देखकर बड़े-बड़ों के पसीने छूट जाते हैं. ऐसा ही हमें एक वीडियो में देखने को मिला.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्ची इतने हैरतअंगेज करतब दिखा रही है, जिसे देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे. इस बच्ची की फ्लेक्सिबिलिटी देखकर ऐसा लगता है, जैसे वह किसी रबर की बनी हो. वीडियो वायरल होते ही यह बच्ची पूरी दुनिया में पॉपुलर हो गई है. इस बच्ची का वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

जबरदस्त करतब दिखा रही छोटी बच्ची

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि एक छोटी सी बच्ची कराटे का एक्शन दिखा रही है. इसके बाद वह सेना के किसी जवान की तरह परेड करने लगती है. फिर थोड़ी ही देर में वह हवा में गुलाटी मारने लगती है. इसके बाद अपने शरीर को रबर की तरह फोल्ड करके वह जमीन पर लुढ़कने लगती है. वीडियो में बच्ची के पैर की फ्लेक्सिबिलिटी (Flexibility) देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वह अपने शरीर को चारो तरफ तोड़-मोड़ लेती है. इसके अलावा अपने पैर को उठाकर वह सिर के ऊपर तक ले जाती है और चारो तरफ घुमाती दिखती है. बच्ची ने जिस फुर्ती से ये सारे स्टंट किए हैं, वह आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे कि इतनी छोटी उम्र में एक बच्ची यह सब कैसे कर सकती है. देखें वीडियो- 

Loading...
https://twitter.com/ankidurg/status/1464537530158649346?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1464537530158649346%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Foff-beat%2Fvideo-you-will-be-surprised-to-see-the-feat-of-this-girl-amazing-stunts-viral-on-social-media%2F1036740

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस बच्ची के हैरतअंगेज करतब दिखाने वाले वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर IPS अधिकारी अंकिता शर्मा ने पोस्ट किया है. यहीं से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखकर ट्विटर यूजर्स हैरत भरे कमेंट कर रहे हैं. 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com