Tuesday , 5 July 2022

सुबह 5 बजे ‘अज़ान’ की अवाज़ सुनने लोग पहुंचे सोनू निगम के घर, फिर जो हुआ जान उड़ेंगे आप के होश

Loading...

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम आज कल अपने अजान वाले बयान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल सोनू ने सोमवार को लाउडस्पीकर पर बजने वाली अज़ान पर ट्वीट किया था। जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई। जहां कई लोगों ने उनपर निशाना साधा। वहीं, कुछ ने उनकी समर्थन भी किया। अब सवाल ये था कि क्या सोनू निगम अपने घर पर अज़ान की आवाज से परेशान हुए। इस सवाल के जवाब के लिए कुछ पत्रकार बुधवार को सुबह पांच बजे सोनू निगम के घर पहुंचे।सोनू निगम

सोनू निगम के घर के बाहर किसी को नहीं सुनाई दी अज़ान की आवाज़

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनका घर अंधेरी के वर्सोवा इलाके में है और ज़ाहिर है वहां उस समय अंधेरा छाया हुआ था। आम तौर पर व्यस्त रहने वाली मुंबई की सड़कें खाली और सुनसान पड़ी थीं। खबरों की मानें तो सोनू निगम के घर की लाइट्स बंद थीं और उनके घर के बाहर पुलिस की गाड़ी तैनात थी। दो पुलिस वाले गाड़ी के बाहर खड़े थे। सभी पत्रकार भी शांति से इंतज़ार कर रहे थे कि कहीं से उन्हें अज़ान की आवाज़ सुनाई दे पर किसी को सुनाई नहीं दी। धीरे-धीरे सभी मीडियाकर्मी वहां से चले गए। खबर के मुताबिक पत्रकारों ने करीबन आधे घंटे तक सोनू निगम के घर के सामने बैठकर अज़ान की आवाज़ का इंतज़ार किया पर किसे के कानों को वहां से गुज़र रहे कुछ वाहनों की ही आवाज़ें मिलीं, अज़ान की नहीं। पूछताछ से पता चला की उस क्षेत्र में तीन मस्जिदें है पर ये सभी सोनू निगम के घर से 600 मीटर की दूरी पर हैं।

 

Loading...

क्या कहा था सोनू ने

सोनू निगम ने ट्विटर पर लिखा था, ‘ऊपरवाले सभी को सलामत रखो। सुबह अज़ान के कारण मजबूरन उठना पड़ता है। आखिर भारत में ऐसी धार्मिक रीतियों को कब तक ढोना पड़ेगा। जिस वक्त इस्लाम की स्थापना हुई, बिजली नहीं थी। फिर हम एडिसन के आविष्कासर के साथ ऐसा बवाल क्यों मचा रहे हैं। इसके बाद से सोनू बार-बार यह कह चुके हैं कि उन्होंने सिर्फ अजान के खिलाफ नहीं बोला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com