Tuesday , 16 August 2022

सनी लियोनी ही नहीं, ये स्टार्स भी कर चुके पोर्न फिल्मों में काम

Loading...

सनी लियोनी पहली शाहरुख खान स्टार्स फिल्म में नजर आ रही हैं। जी हां, उन्होंने राहुल ढोलकिया के डायरेक्शन में बनी ‘रईस’ में आइटम नंबर ‘लैला ओ लैला’ किया है।शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर कर सनी बेहद खुश हैं। सनी लियोनी ही नहीं, ये स्टार्स भी कर चुके पोर्न फिल्मों में कामहाल ही में ‘बिग बॉस’ में सलमान और शाहरुख के साथ नजर आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि वे पांच साल से इस लम्हे का इंतजार कर रही थीं।

रूस की मॉडल की हॉट तस्वीरें देखकर पागल हो जाएंगे

पोर्न स्टार से बनी एक्ट्रेस…

Loading...
सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोनी पोर्न स्टार थीं।
– उन्होंने साल 2011 में कलर्स चैनल के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। यहीं से उनके लिए बॉलीवुड के रास्ते खुले। – दरअसल, शो के एक एपिसोड के दौरान डायरेक्टर महेश भट्ट मेहमान बनकर आए थे और सनी को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया था। – हालांकि, उनका डेब्यू सक्सेसफुल नहीं रहा। ‘जिस्म 2’ बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी, लेकिन सनी का बॉलीवुड करियर चल निकला।
– सनी ने बॉक्स ऑफिस पर ‘कुछ कुछ लोचा है'(2015), ‘एक पहेली लीला ‘(2015), ‘जिस्म 2’ (2012), ‘जैकपॉट’ (2013) और ‘रागिनी एमएमएस 2’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं।
आर्नोल्ड श्वेजनेगर
 
आर्नोल्ड अमेरिकी-ऑस्ट्रेलियन एक्टर, प्रोड्यूसर, प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर और एक्टिविस्ट हैं। वे 2003 से 2011 के बीच कैलिफोर्निया के गवर्नर भी रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टारडम से पहले सरवाइव करने के लिए उन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, कोई पुख्ता सबूत नहीं मिलते।
कैमरन डियाज
 
कैमरन अमेरिकी एक्ट्रेस हैं। उन्हें ‘द मास्क’, ‘माय बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग’, चार्लीज एंजल्स’ और ‘द हॉलिडे’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने एडल्ट कॉमेडी ‘बैड टीचर’ में काम किया है। वैसे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे अपने करियर में कई पोर्न फिल्में कर चुकी हैं।
सिल्वेस्टर स्टेलोन
 
सिल्वेस्टर को हॉलीवुड में एक्शन रोल के लिए लिए जाना जाता है। रॉकी सीरीज से उनका टाइटल रॉकी बलोबा काफी पॉपुलर हो चुका है। इसके अलावा, ‘रेम्बो’ फिल्मों में उनके जॉन रेम्बो कैरेक्टर को भी खूब पसंद किया गया। ‘द एक्सपेंडेबल्स’ सीरीज की तीन फिल्मों में उन्हें बर्नी रोस के रोल में देखा गया। सिल्वेस्टर ने अपने करियर की शुरुआत में ‘पार्टी एट किटी’, ‘स्टड्स’, और ‘द इटेलियन स्टेलोन’ जैसी एडल्ट फिल्मों में काम किया है।
प्रिया अंजलि राय
 
दिल्ली में जन्मी प्रिया को तब एक अमेरिकी कपल ने गोद ले लिया था, जब वे महज दो साल की थीं। 29 साल की उम्र में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में हिस्सा लिया और 6 साल बाद 2013 में मेनस्ट्रीम करियर और पर्सनल लाइफ के चलते रिटायरमेंट अनाउंस कर दिया। वे हॉरर फिल्म ‘ISIS : कर्स ऑफ दि लेडी ममी’ में नजर आ चुकी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com