Saturday , 28 May 2022

शादी में दुल्हनों की दुख भरी दास्तान

Loading...

wedding-dress-girl_11_10_2016लंदन। शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद खास होता है। हर महिला इस दिन को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती है। मगर, कई बार ऐसी घटनाएं होती हैं, जो एक त्रासदी के रूप में पूरी जिंदगी याद रह जाती हैं। इंटरनेट फोरम्स में कई महिलाओं ने अपनी शादी की दुखद कहानियों को साझा किया।

एक महिला ने रेडिट पर बताया कि होटल के क्लीनर ने मेरी दुल्हन की पोशाक को कचने में फेंक दिया था। उसने कहा कि हजारों पाउंड खर्च कर मैंने अपने लिए एक ड्रीम ड्रेस खरीदी थी। मगर, शादी वाली सुबह मैंने पाया कि मेरी वह ड्रेस नहीं मिल रही थी। मेड ने उसे कचरे में फेंक दिया था।

जब तक उसे यह पता चला, तब तक काफी देर हो चुकी थी। होटल के वेस्ट रूम में भी देखा, लेकिन वह वहां भी नहीं मिली। इससे व्याकुल दुल्हन ने एक स्थानीय दुल्हन की दुकान से विकल्प के रूप में शादी से कुछ घंटे पहले मजबूरी में दूसरी ब्राइडल ड्रेस खरीदी।

जबकि एक दूसरी महिला ने बताया कि चर्च में प्रिस्ट ने मुझे ‘सारा’ नाम से बुलाया, जबकि मेरा नाम ग्रेस था। लोगों ने उसे सही नाम पुकारने के लिए कहा, लेकिन लगता है कि वह आंशिक रूप से बहरे थे। वह पूरे कार्यक्रम के दौरान मुझे गलत नाम से ही बुलाते रहे।

Loading...

एक दुल्हन ने बताया कि उसने इतनी शैंपेन पी ली थी कि उसने बाद में उल्टी कर दी। इस दौरान वहां मौजूद उसके दोस्त भड़क गए थे। एक अन्य यूजर ने बताया कि उसके होने वाले पति की पूर्व मंगेतर शादी में आई और उसने खाने-पीने की चीजें फेंकना शुरू कर दिया।

उसने शादी के केक को हमारे ऊपर ही फेंक दिया। टेबल पर रखी शराब की बोतलें को जमीन पर फेंक कर तोड़ना शुरू कर दिया। यह वाकई बहुत दिल दुखाने वाला था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com