रोहतक : सांपला के मशहूर हलवाई सीताराम की दुकान पर फायरिंग

रोहतक में हलवाई सीताराम की दुकान पर हमला हुआ है। बदमाशो ने फायरिंग कर एक करोड़ की रंगदारी मांगी है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है। कुछ दिन पहले गोहाना के मातूराम हलवाई की दुकान पर भी हमला हुआ था।

रोहतक में भाऊ गैंग ने गोहाना के बाद अब सांपला के रेलवे रोड पर अनाज मंडी के पीछे दस्तक दी है। महशूर हलवाई सीताराम की दुकान पर बुधवार सुबह साढ़े छह बजे शटर खोलते ही अंधाधुंध फायरिंग कर दी। साथ ही एक करोड़ की रंगदारी के पर्चे फेंके। बदमाश काले रंग की स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे। सांपला पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। 

कस्बा वासियों ने बताया कि 40 साल पहले सीताराम ने अनाज मंडी में मिठाई की दुकान शुरू कर दी। उनके बाद उनके बेटे विश्वंभर दुकान चलाते रहे। अब उसका छोटा भाई कंवर भान दुकान चलाता है। हालांकि ज्यादातर समय काउंटर पर विश्वंभर का बेटा सन्नी बैठता है। सुबह करीब साढ़े 6 बजे सन्नी जब दुकान खोल रहा था, तभी काले रंग की स्कॉर्पियो दुकान के आगे आकर रुकी। स्कॉर्पियो में से शटर पूरा खोलने से पहले ही फायरिंग शुरू हो गई। दोनों गोली शटर में लगी, सन्नी ने छुपकर जान बचाई। अचानक गोली चलने से दहशत फैल गई। स्कॉर्पियो सवार दुकान के अंदर पर्चा फेंककर फरार हो गए। पर्चे में एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। 

गोहाना के मातूराम हलवाई से दो करोड़ की रंगदारी मांगने वाले भाऊ गैंग का हाथ
गोहाना में पिछले दिनों भाऊ गैंग ने महशूर हलवाई मातूराम की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दो करोड़ की रंगदारी मांगी थी। वारदात को लेकर गोहाना बंद भी रहा। साथ ही पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गैंग के गई बदमाशों को काबू भी किया था। अब उसी अंदाज में सांपला में महशूर हलवाई सीताराम की दुकान पर फायरिंग व एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। ऐसे में वारदात के पीछे भी भाऊ गैंग का हाथ माना जा रहा है। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद वारदात, पाकिस्तान से आया था परिवार
सांपला में सीताराम हलवाई की दुकान पर हुई फायरिंग की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुकान के बाहर दुधिया भी आए थे। उन्होंने बताया कि दुकान का संचालक ने शटर उठाया, तभी काले रंग की गाड़ी आकर रुकी और गोली चलाकर युवक फरार हो गए। लोगों ने बताया कि सीताराम की दुकान से तीन साल पहले भी रिवाल्वर दिखाकर बदमाश रुपये ले गए थे। सीताराम के बुजुर्ग 1947 में पाकिस्तान से बंटवारे के बाद सांपला आए थे।

जांच अधिकारी के अनुसार
हलवाई सीताराम की दुकान पर फायरिंग हुई है। एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है या नहीं, इसकी जांच कर रहे हैं। भाऊ गैंग की भूमिका की जांच कर रहे हैं। -इंस्पेक्टर सुलेंद्र, प्रभारी थाना सांपला।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com