रियलमी लाया दुनिया की सबसे तेज चार्जिंग टेक्नोलॉजी

Realme ने अपनी सबसे फास्ट 320W SuperSonic चार्ज टेक्नोलॉजी पेश की है। कंपनी ने इसे अपने 828 फैन फेस्टिवल के दौरान लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि यह फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी स्मार्टफोन में लगने वाली 4420mAh की बैटरी को मात्र 4 मिनट और 30 सेकेंड में पेश करेगी। कंपनी ने इसे 4-मिनट “मिराकल” यानी चमत्कार नाम दिया है।

रियलमी ने अपने ग्राहकों के लिए एक एडवांस चार्ज टेक्नोलॉजी पेश की है। कंपनी ने 320W SuperSonic Charge technology पेश की है। इस टेक्नोलॉजी को कंपनी चीन में हुए 828 Fan Festival में पेश किया है। नई टेक्नोलॉजी को लेकर कंपनी का दावा है कि यूजर इस टेक्नोलॉजी की मदद से अपने फोन को तेज स्पीड से चार्ज कर सकेंगे। यह 320W सुपरसोनिक टेक्नोलॉजी दुनिया की सबसे तेज चार्जिंग टेक्नोलॉजी होगी।

2 मिनट में 50% चार्ज होगा फोन
कंपनी का इस टेक्नोलॉजी को लेकर कहना है कि 320W फास्ट चा्र्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ एक स्मार्टफोन को महज 4 मिनट 30 सेकेंड में चार्ज किया जा सकेगा। कंपनी का दावा है कि केवल 1 मिनट चार्जिंग के साथ 320W का चार्जर डिवाइस को 26 प्रतिशत तक चार्ज करने कैपेसिटी रखता है। इतना ही नहीं, इस पावरफुल चार्जर के साथ एक यूजर अपने फोन को मात्र 2 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर लेगा। कंपनी ने इसे 4-मिनट “मिराकल” यानी चमत्कार नाम दिया है।

4420mAh की फोल्ड होने वाली बैटरी
दुनिया की सबसे तेज चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ ही रियलमी ने 4420mAh की फोल्ड होने वाली बैटरी को पेश किया है। जिसका हर एक सेल 3mm मोटा है। कंपनी का कहना है कि यह दुनिया की पहली क्वाड सेल स्मार्टफोन बैटरी है।

रियलमी ने इंडस्ट्री का पहला “एयरगैप” वोल्टेज ट्रांसफॉर्मर भी पेश किया है। इस टेक्नोलॉजी में स्मार्टफ़ोन के लिए एडवांस कॉन्टैक्ट फ्री इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कनवर्जन की सुविधा मौजूद है। सर्किट ब्रेकडाउन जैसी गंभीर खराबी में, यह सुनिश्चित करता है कि उच्च वोल्टेज बैटरी से अलग रहे, जिसकी वजह से रिस्क-फ्री चार्जिंग लिंक क्रिएट करने में मदद मिलेगी। यह बैटरी की सुरक्षा के लिए वोल्टेज को केवल 20V ​​तक कम कर देता है, जिससे 320W सुपरसोनिक चार्ज लगभग 98% की पावर एफिशिएंसी के साथ काम कर सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com