Sunday , 29 May 2022

राइड फॉर अ राइड: ड्राइविंग सिखाओ और फीस के बदले लड़कियों के जिस्म को पाओ

Loading...

भारत सहित दुनिया के अधिकांश देशों में रोड एक्सीडेंट के केसों में दिनोंदिन बढ़ोतरी हो रही है। इनको रोकने के लिए सरकारें कई तरह के प्रयास कर रही है। हाल ही में रूस की सरकार ने ट्रैफिक नियमों की जानकारी देने के लिए टॉपलेस मॉडल्स की सेवाएं ली हैं। इसके अलावा कई देशों में ड्राइविंग सीखने के लिए कई तरह के अनोखे ऑफर दिए जाते हैं। ऐसा ही एक अनोखा ऑफर हॉलैंड सरकार ने यहां के युवाओं को दिया है। इस ऑफर के तहत ड्राइविंग सीखने वाले अपने टीचर को फीस की जगह यौन संबंध बनाने का ऑफर दे सकते हैं।

राइड फॉर अ राइड: ड्राइविंग सिखाओ और फीस के बदले लड़कियों के जिस्म को पाओ

परिवहन मंत्री ने जारी किया ‘राइड फॉर अ राइड’ कानून

डच सरकार ने एक ऐसा कानून पास किया है जिसके तहत 18 वर्ष से ऊपर के युवा अपने कार ड्राइविंग टीचर को फीस में पैसे के बजाय यौन संबंध का ऑफर दे सकते हैं। जिसका नाम है ‘राइड फॉर अ राइड’।

देश के परिवहन मंत्री मेलानी शुल्ट्ज और जस्टिस मिनिस्ट र अर्ड वान डेर ने इस कदम का समर्थन करते हुए कहा कि अगर छात्र या छात्रा 18 वर्ष से अधिक उम्र के हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है कि वो कैश के बदले इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यह पारिश्रमिक के तौर पर यौन संबंध ऑफर करना नहीं है बल्कि ड्राइविंग की शिक्षा लेने के बदले यौन संबंध का ऑफर देना है।

Loading...

परिवहन मंत्री ने जारी किया ‘राइड फॉर अ राइड’ कानून

हालांकि यह ड्राइविंग सिखाने वाले पर निर्भर करता है कि वो ड्राइविंग सिखाएगा या नहीं, क्योंकि उसे कैश की बजाय यौन संबंध बनाने का ऑफर मिलेगा। आपको बता दें कि हॉलैंड में यौन व्यापार वैध है और इसी के चलते यह कानून पास किया गया है। इसके अनुसार 18 वर्ष से अधिक के युवक चाहे वो लड़की हो या लड़का, कार ड्राइविंग सीखने के लिए कैश देने की बजाय यौन संबंध बनाने को कह सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com