Thursday , 30 June 2022

योगी ने की अमित शाह से मुलाकात, प्रदेश अध्यक्ष को लेकर हुआ मंथन

Loading...

नई दिल्ली​ : उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भेंट की। इस दौरान उत्तरप्रदेश में महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति को लेकर भी चर्चा की। इतना ही नहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर पदस्थापना को लेकर भी चर्चा की। गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य राज्य में कैबिनेट मंत्री और उपमुख्यमंत्री हैं।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमित शाह के निवास पर गए। यहां उनसे भेंट की। अमित शाह के साथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई मसलों पर चर्चा की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से कानून व्यवस्था सुधारने को लेकर चर्चा करेंगे। इतना ही नहीं दोनों नेताओं के बीच अवैध बचूड़खानों, एंटी रोमियो स्क्वाड को लेकर चर्चा की जाएगी।

Loading...

आज इंटर स्टेट काउंसिल की 11 वीं स्थायी समिति की बैठक आयोजित की जा रही है। बैठक में राज्यपाल के महत्व के ही साथ विभिन्न योजनाओं पर चर्चा होगी। विभिन्न योजनाओं के ही साथ राज्य को केंद्र से मिलने वाली आर्थिक सहायता और उसे खर्च किए जाने वाले प्रबंधन पर चर्चा होगी। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से सीएम योगी आदित्यनाथ मिलकर अवैध बूचड़खानों पर की गई कार्रवाई, एंटी रोमियो स्क्वाड द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर चर्चा करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com