Monday , 8 August 2022

ये डेंजर ‘Sex Positions’ पुरूषों के प्राईवेट पार्ट में कर सकते हैं “Fracture”

Loading...

573983781c8bc-300x200पुरूषों के प्राईवेट पार्ट का सेक्स के वक्त फैक्चर हो जाना कोई नई बात नहीं हैं, ऐसे मामले पहले कई बार सुने जा चूके हैं। लेकिन यह होता कैसे है और इसकी असली वजह क्या है? इस स्टोरी में आइए जानते हैं —–

दरअसल सेक्स के दौरान फैक्चर हो जानें की घटना अक्सर खतरनाक सेक्स पोजिशन की वजह से होती हैं। ‘एडवांस इन यूरोलाजी’ में छपी एक रिसर्च के मुताबिक मैन्स के लिए दो सेक्स पोजिशन बहुत खतरनाक होती हैं।

रिसर्च कहती है कि ‘वुमन आन टाप’ यानि ‘फिमेल का उपर रहना’ और ‘काउगर्ल’ यानि ‘डागी स्टाइल’ पोजिशन जैसी दो सेक्स पोजिशन मर्दों के लिए खतरनाक होती हैं।

रिसर्च बताता है कि दुनिया भर के मर्दों के प्राईवेट पार्ट में होनें वाले फ्रैक्चर ‘वुमन आन टाप’ पोजिशन की वजह से होते हैं। इसके अलावा मर्दों को सबसे ज्यादा घायल ‘डागी पोजिशन’ करती है। 29 फीसदी फ्रैक्चर इसकी वजह से होती हैं।

खैर ‘मैन आन टाप’ की पोजिशन भी सेफ कटेगरी में नहीं आती है। इसमें भी करीब 21 फासदी के फ्रैक्चर का आकड़ा सामनें आया है। रिसर्चर के मुताबिक ‘वुमन आन टाप’ सबसे खतरनाक इसलिए माना गया है क्योंकि इस पोजिशन में दर्द होनें की बावजूद भी सेक्स रोकने के चांस कम होते हैं।

Loading...

मर्द इस दौरान अपनी पार्टनर के नीचे दबा रहता है और पार्टनर का पूरा वजन उसके प्राईवेट पार्ट पर होता है, जबकि मर्द के उपर होने पर वह दर्द होनें पर खुद को अलग कर सकता है।

ब्राजील में किया गया यह रिसर्च करीब 13 साल तक 44मर्दों की सेक्स पोजिशन पर चला। इनमें 42 लोगों के प्राईवेट पार्ट में फ्रैक्चर पाया गया। 28 को तो सेक्स के दौरान फ्रैक्चर हुआ। उन्हें इसमें सुजन भी हुआ और फ्रैक्चर की आवाज भी सुनाई दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com