ये एक्ट्रेस करेंगी शो जज ,DID 7 में करीना कपूर की जगह अब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हाल ही में अपना 45 वां जन्मदिन मनाकर भारत लौटी है. इसके बाद खबर आई है कि वो एक टीवी शो में नज़र आने वाली हैं. रिपोर्ट के अनुसार करिश्मा रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7’ में करीना कपूर की जगह शो को जज करेंगी. कुछ दिनों पहले ये खबर थी कि करीना कपूर खान इस शो को जज करने वाली हैं. इसके पीछे का भी कारण है. आइये आपको बता देते हैं कि करीना की जगह करिश्मा के आने का क्या कारण है. 

दरअसल, करीना ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि वह करिश्मा को शो में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड है. बेबो ने करिश्मा के साथ अपने मजबूत बॉन्ड को शेयर करते हुए कहा, ‘वह मेरी रोल मॉडल, विश्वासपात्र और बेस्ट फ्रेंड हैं. इससे पहले कि मैं अपनी फेवरेट बनूं. वह मेरी फेवरेट हैं और हमेशा रहेंगी. रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने बुधवार 3 जुलाई को शो के एपिसोड की शूटिंग भी की है. 

इसके अलावा शो में अपनी अनुपस्थिति के बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि जरूरी कमिटमेंट्स के चलते वह शो से दूर हो रही हैं. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ‘आप सभी शो में अपना प्यार करिश्मा पर बरसाना और मुझे मिस करना बिल्कुल मत भूलना.’ असल में करीना डायरेक्टर होमी अदजानिया की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट इरफ़ान खान अभिनय कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल अप्रैल के महीने में रिलीज हो सकती है. करीना इसके अलावा अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी नजर आएंगी. यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी.  जैसे ही इससे फ्री होगी वो शो में आएँगी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com