Sunday , 14 August 2022

मैरीकॉम ने प्रोफेशनल मुक्केबाजी को कहा ना

Loading...

photoएजेंसी/ नई दिल्ली : भारतीय स्टार महिला मुक्केबाज और 5 बार की विश्व चैंपियन एम सी मैरीकॉम ने प्रोफेशनल मुक्केबाजी में अपने हाथ आजमाने की तमाम अटकलों को ख़ारिज कर दिया. उन्होंने कहा है कि यह बेहद कठिन है और उनके लिये अच्छा विकल्प नहीं है.

कजाखस्तान के अस्ताना में 19 से 27 मई तक होने वाली विश्व चैंपियनशिप के लिये रवाना होने से पहले उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, प्रोफेशनल मुक्केबाजी बेहद कठिन है और यह मेरे लिये एक अच्छा विकल्प नहीं है, उन्होंने वादा किया कि उनका लक्ष्य विश्व चैंपियनशिप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रियो ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करना है.

मैरीकॉम ने कहा, मैं टूर्नामेंट में बतौर एम्बेसेडर शामिल हो रही हूं और कहीं न कहीं यह मेरे लिये फायदे की स्थिति है, मैं यहां रियो के लिये भले ही क्वालीफाई करूं या न करूं लेकिन मेरी पूरी कोशिश अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की रहेगी.

Loading...

आप को बता दें कि भारतीय बॉक्सर विजेन्दर सिंह के पेशेवर मुक्केबाजी में जाने के बाद इस बात के कयास लगाये जा रहे थे कि मैरीकॉम भी पेशेवर मुक्केबाजी में उतर सकती है. लेकिन उनके इस बयां के बाद सब साफ़ हो गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com