Sunday , 29 May 2022

मुर्गा बनाकर खुलेआम दबंगो ने बरपाया कहर

Loading...

young-man-openly-beaten_57412c6d82c4dएजेंसी/ कानपूर : उत्तरदेश में अखिलेश सरकार किस तरह बदमाशों और दबंगो पर नकेल कसने में कितनी सक्षम इसका एक उदारहण कानपुर में देखने को मिला. एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने अपराधों पर नकेल कसने के दावे करने वाली उत्तर प्रदेश सरकार की पोल खोलकर रख दी.

मामला बिल्हौर इलाके के अशफाक उल्ला नगर का है जहां गांव के तीन दबंगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर इरफ़ान नाम के युवक के घर हमला बोल और उसके परिवार के सदस्यों की पिटाई कर दी. इन दबंगोंं का कहर यही पर नहीं थमा . अपनी पत्नी और गर्भवती बहू को बचाने वाले इरफ़ान और उसके बेटे समेत मदद को आगे आए दो पड़ोसियों को ये दबंग कार में बैठाकर जंगल की ओर ले गए और वहां ले जाकर शुरू हुआ मानवता को शर्मसार करने वाला दर्दनाक खेल जसिके बारे में सुनकर हर किसी का दिल दहल उठेगा.

Loading...

इरफ़ान और उसके दोनों पड़ोसियों को मुर्गा बनाकर बेल्ट से पिटाई की गई वो भी उसके बेटे के सामने. ग्रामीणों के सामने खुलेआम ये दबंग उनपर जुल्म करते रहे लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई उन्हें रोकने की. पीड़ित इरफान का गुनाह बस इतना था कि वह दबंगोंं द्वारा मांगी गई रंगदारी की रकम देने में बेबस था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com