Saturday , 2 July 2022

रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए तैयार

Loading...

जहां पाकिस्तान भारत के खिलाफ जंग की तैयारी कर रहा है वहीं उसकी सेना का चौका देने वाला खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि पाकिस्तान में महिला सैनिकों की जो हालत हो रखी है उसके जिम्मेदार कोई और नहीं पाक सैनिक ही हैं।महिला सैनिकों से रेप

जी हां बलूचिस्तान से खबर है कि पाकिस्तान में महिला सैनिकों के साथ रोजाना रेप हो रहे हैं। पुरुष सैनिक रात भर महिलाओं का रेप करते हैं और सुबह परेड में सावधान-विषराम करते नजर आते हैं।

पाकिस्तान में अल्पसंख्‍यकों के अधिकारों के लिए संघर्ष करने वाले एक गैर सरकारी संगठन, यूरोपियन आर्गनाइजेशन ऑफ पाकिस्तानी माइनॉरिटीज (इओपीएम) का दावा है कि पाकिस्तानी सेना योजनाबद्ध तरीके से देश के अल्पसंख्यक समुदायों की महिलाओं को सेना में ‘सेक्स स्लेव्स’ की तरह से इस्तेमाल कर रही है।

जिस तर दुनिया की खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS कर रहा है ठीक उसी के रास्ते पर पाकिस्तानी सेना अल्पसंख्यक समुदायों की लड़कियों, महिलाओं का उनके परिवार से अपहरण कर उनके साथ बलात्कार करती है और उन्हें सेक्स स्लेव्स की तरह प्रयोग करती है। इस प्रदर्शन में सौ से अधिक महिलाओं ने हिस्सा लिया।

Loading...

वहीं एक बलूची भाषा टीवी चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर मुनीर मेंगल को कराची के हवाई अड्डे से 4 अप्रैल 2006 को गिरफ्तार किया था। उन्हें नौ महीने तक कराची के यातना शिवर(जहां कैदियों की पिटाई की जाती है) में रखा गया था। यहां उन्होंने एक महिला की हालत देखी। जरीना मारी नाम की इस महिला को पाकिस्तानी सैनिकों ने सेक्स स्लेव बना रखा था।

उन्होंने बताया एक बार फिर सैनिकों ने जरीना को बिना कपड़ों के ही कोठरी में धकेल दिया इसके बाद महिला का क्या हुआ उन्हें कुछ पता नहीं चल पाया। ऐसी ही पाकिस्तानी सैनिक की एक वीडियो वायर हो रही है जिसमें महिला अर्धनग्न हालत में पाक सैनिक को गालियां दे रही है…

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com