Saturday , 29 January 2022

महिला के ASI पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का लगाया आरोप

Loading...

चंडीगढ़: हर दिन बढ़ती जा रही घटनाओं के बीच लोगों के दिल और दिमाग में डर का पैदा होना आम बात है. इतना नहीं है दिन कोई न कोई इन घटनाओं और वारदात को अंजाम देने के लिए अपनों तक को मौत के घाट उतार देता है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है जिसे सुनने के बाद हैरान हो जाएंगे, तो चलिए जानते है…. 

जी हल ही में हरियाणा के जींद जिले के एक गांव में महिला के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने  के इलज़ाम में पुलिस ने DSP  के रीडर ASI के विरुद्ध केस दर्ज किया है। पुलिस केस की कार्रवाई करने में लगे हुए है। जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि जींद में डीएसपी के रीडर के पद पर कार्यरत भिवानी निवासी ASI अशोक ने फरवरी 2019 में शादी का झांसा देकर बलात्कार किया और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए व अमानत में खयानत की।

Loading...

जहां इस बात का पता चला है कि ASI ने शादी करने से मना कर दिया और उसे जान से मारने का भी बोला है। जांच अधिकारी ASI रिना ने बोला है कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर ASI अशोक, उसकी बहन व मां के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस केस की कार्रवाई कर रही है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com