Monday , 6 December 2021

मरियम ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्‍ट कर पीएम इमरान खान की बढ़ाई मुसीबत

इस्‍लामाबाद, पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्‍यक्ष मरियम नवाज लगातान पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहीं हैं। इस बार उन्‍होंने इमरान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है जिसमें इमरान को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि देश के हालात खराब हैं और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ उमराह कर रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो वर्ष 2014 का है जब नवाज शरीफ पीएम थे और इमरान खान विपक्ष में थे। उस वक्‍त नवाज शरीफ उमराह के लिए गए थे। मरियम की तरफ से ये वीडियो ऐसे समय में पोस्‍ट किया गया है जब पीएम इमरान खान सऊदी अरब में उमराह के लिए गए हैं। वहीं उनके पड़ोसी देश अफगानिस्‍तान में हालात सही नहीं हैं और खुद पाकिस्‍तान की हालत काफी खराब है।

मरियम ने कहा है कि जब उनके पिता सऊदी अरब में उमराह के लिए गए थे उस वक्‍त पाकिस्‍तान के हालात न तो खराब थे और न ही किसी तरह से डिस्‍ट्रक्‍शन के थे, न ही कोई सरकारी पैसे का दुरुपयोग कर कोई शादी समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए गया था। उनका ये बयान ऐसे समय में आया है जब पाकिस्‍तान की विपक्षी पार्टियां लगातार इमरान खान की सरकार के खिलाफ महंगाई का मुद्दा उठा रही हैं। इमरान खान की सरकार बनने के बाद से देश में महंगाई की दर लगातार बढ़ती जा रही है। इसके अलावा पाकिस्‍तान के ऊपर विदेशों से लिया कर्ज भी बढ़ा है।

विपक्ष लगातार इमरान खान सरकार के खिलाफ रैलियां आयोजित कर उनके ऊपर महंगाई बढ़ाने, देश की सुरक्षा समेत दूसरे मुद्दों को लेकर भी आरोप लगाता रहा है। विपक्ष का ये भी कहना है कि इमरान खान के आने के बाद से देश में महंगाई की वजह से आम जनता का बुरा हाल है। खाने-पीने की चीजों की कीमतों में जबरदस्‍त उछाल आया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com