Sunday , 29 May 2022

भोपाल-इंदौर हाइवे पर कार और ट्रक की टक्कर में तीन की मौत, दो घायल

Loading...

ashta_road_accident_mp_20161124_11205_24_11_2016सतना। भोपाल-इंदौर हाइवे पर गुरुवार सुबह कार और ट्रक की टक्कर में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घायलों को आष्टा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। मृतकों में पति-पत्नी और उनके बहू शामिल है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह आठ बजे हाइवे पर पगरिया घाटी मॉर्डन डेरी के पास रायपुर से इंदौर जा रही कार सीजी 04 केएस 7290 खड़े ट्रक एमपी 09 एडी 2004 से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ए गए। मृतकों के नाम छाया कानूनगो, प्रकाश कानूनगो और सुरभि कानूनगो निवासी रायपुर है। घायलों के नाम डॉक्टर अभिषेक और अक्षत कानूनगो निवासी सतना है। मृतकों के शव को पीएम के लिए सीहोर भेजा गया है। जानकारी के अनुसार घायल डॉ अभिषेक कानूनगो इंदौर के साईं जानकी अस्पताल में कार्यरत हैं।

हादसे में मृत सुरभि सतना के ख्यात व्यवसायी बृजेश खंडेलवाल की बेटी है। हादसे में सुरभि के पति और बेटे गंभीर रूप से घायल हैं। जबकि प्रकाश कानूनगो और छाया कानूनगो अभिषेक के माता-पिता है जो रायपुर के अशोक रत्न ब्लॉक 20 के फ्लेट नंबर 104 में रहते थे।

Loading...

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com