Sunday , 5 December 2021

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का दावा, चुनाव में महिलाओं व युवाओं की होगी अहम भूमिका

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनावों में युवाओं व महिलाओं को ज्यादा टिकट देगी। पार्लियामेंट्री कमेटी विधायकों के कार्यों का मूल्यांकन कर टिकट तय करेगी। कौशिक ने दावा किया कि पार्टी अपने युवा सीएम के नेतृत्व में एक बार फिर राज्य की सत्ता में आने जा रही है। भाजपा के प्रबुद्ध जन सम्मेलन में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में महिलाओं व युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

प्रयास है कि योग्यता के मुताबिक युवा एवं महिलाओं को अधिक से अधिक टिकट दें। उन्होंने कहा कि विधायकों के टिकट कटने या न कटने का मामला पूरी तरह पार्लियामेंट्री कमेटी पर निर्भर रहेगा। हर विधानसभा क्षेत्र में वर्तमान विधायकों द्वारा किए गए कार्यों का पार्टी, संगठन एवं कमेटी के स्तर पर अलग-अलग मूल्यांकन किया जाएगा। बेहतर कार्य करने वाले विधायक ही टिकट पाने की कसौटी पर खरा उतरेंगे। 

कौशिक ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पूरी ऊर्जा के साथ प्रदेश के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। केंद्र उत्तराखंड को हर क्षेत्र में मदद देने को तैयार है। कौशिक ने दावा किया कि युवा सीएम के नेतृत्व में भाजपा आने वाले विस चुनाव में बड़े अंतर से जीतकर फिर सरकार बनाएगी।

तीन महीने काम कर कांग्रेस मांग रही वोट
कौशिक ने कहा कि कांग्रेस मात्र चुनावों के दौरान जनता के बीच जाती है जबकि भाजपा का कार्यकर्ता पूरे पांच साल तक जनता के बीच रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को जो विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया था, उसने जनता के लिए विपक्ष का धर्म भी नहीं निभाया। अब कांग्रेसी नेता जनता को बरगलाने के लिए उनके बीच जा रहे हैं। जनता ऐसे नेताओं की नीयत को अच्छी तरह से समझती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com