Thursday , 28 October 2021

बड़ी खबर: मुंबई के बांद्रा में मेट्रो का निर्माणाधीन पुल गिरने से बड़ा हादसा, 15 से ज्यादा घायल

Loading...

मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स इलाके में मेट्रो के निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से बड़ा हादसा हो गया. ये हादसा शुक्रवार सुबह करीब 4.40 बजे हुआ. यहां रात में मेट्रो का काम चल रहा था. हादसे में 21 लोग घायल हो गए, जिन्हें वीनदेसाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाकी और भी लोगों के फंसे होने की आशंका है. फिलहाल यहां भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है. मौके पर पहुंचकर दमकल अधिकारियों ने बजाव अभियान शुरू कर दिया है. फायर बिग्रेड की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है.

डीसीपी (जोन 8) मंजूनाथ सिंगे ने कहा, ‘मुंबई में बीकेसी मुख्य सड़क और सांताक्रूज-चेंबूर लिंक रोड को जोड़ने वाले निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा लगभग 4:30 बजे ढह गया. कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोई जनहानि नहीं है और कोई व्यक्ति लापता नहीं है.’

Loading...

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार तड़के मेट्रो के ब्रिज पर काम चल रहा था. कुछ मजदूर ब्रिज के ऊपर काम कर रहे थे, कुछ नीचे थे. ऊपर काम कर रहे मजदूर ब्रिज गिरने के दौरान सरिया पकड़कर कूद गए, कुछ बगल में मौजूद पानी की टंकी में गिर गए और कुछ लोग पुल के नीचे दबने से जख्मी हो गए. इस तरह 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com