Saturday , 2 July 2022

बेटी इवांका के कहने पर डोनाल्ड ट्रम्प ने शुरू कर दी बमबारी

Loading...

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बेटी इवांका के कहने पर सीरिया रासायनिक हमले का बदला लिया है। एक कूटनीतिक ज्ञापन के हवाले से यह खुलासा हुआ है कि इवांका ने ही पिता ट्रंप को यह हमला करने के लिए राजी किया। ट्रंप ने बीते सप्ताह सीरिया रासायनिक हमले का बदला लेते सीरियाई एयरबेस पर 59 कू्रज मिसाइलें दाग दी थी। रासायनिक हमले में बड़ी तादाद में बच्चों समेत 100 लोग मारे गए थे।

एक रिपोर्ट के अनुसार, इवांका ट्रंप इस हमले में मारे गए बच्चों की तस्वीरों को देखकर काफी भावुक हो गई थी। रिपोर्ट में इवांका के उस ट्वीट का भी उल्लेख किया गया जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह सीरिया रासायनिक हमले से बहुत दुखी हुई है। सूत्रों के मुताबिक, ट्रंप की असिस्टेंट इवांका सीरियाई राष्ट्रपति बशर अल-असद व सीरिया युद्घ को लेकर भी उनके पिता से काफी चर्चा करती रहती हैं।

इवांका के प्रभाव से पिता ने उठाए कदम

Loading...

एरिक ने भी कहा, ‘ट्रंप के बेटे एरिक का भी कहना है कि उनके पिता ने इवांका के प्रभाव की वजह से ही सीरिया में यह कदम उठाया होगा।’ एरिक ने कहा, ‘दो साल पहले तक मेरे पिता सीरिया में ऐसे किसी भी कदम के खिलाफ थे। लेकिन महाशक्ति देश होने की वजह से अमेरिका को ऐसे कदम उठाना पड़े जिसे दुनियाभर में समर्थन मिला।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com